इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन देकर चर्चा में आईं थीं तनुश्री दत्ता, फिर इस वजह से छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म आशिक बनाया आपने के टाइटल सॉन्ग में बेहद बोल्ड सीन दिए थे, जिसे लेकर वो चर्चा में आ गईं थीं।

Tanushree Dutta
Tanushree Dutta 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का आज जन्मदिन है और वो 36 साल की हो गईं हैं
  • तनुश्री का जन्म 19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में हुआ था
  • तनुश्री ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म आशिक बनाया आपने में बेहद बोल्ड सीन दिए थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का आज जन्मदिन है और वो 36 साल की हो गईं हैं। तनुश्री का जन्म 19 मार्च 1984 को जमशेदपुर में हुआ था। साल 2003 में तनुश्री ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया  और साल 2004 में उन्होंने क्यूटो में हुए मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

तनुश्री ने साल 2005 में फिल्म चॉकलेट से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर, इरफान खान, अरशद वारसी और इमरान हाश्मी थे। इसी साल वो इमरान हाश्मी के साथ फिल्म आशिक बनाया आपने में नजर आईं और इसके टाइटल सॉन्ग को लेकर वो चर्चा में आ गईं। तनुश्री और इमरान हाशमी पर फिल्माया गया यह गाना काफी बोल्ड था, जिसमें उन्होंने कई किसिंग सीन दिए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

फिल्म आशिक बनाया आपने के बोल्ड गाने के बाद तनुश्री की इमेज भी बोल्ड एक्ट्रेस की बन गई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें भागमभाग, रकीब, ढोल, रिस्क, गुड बॉय बैड बॉय, स्पीड, रोक और अपार्टमेंट शामिल हैं लेकिन उन्हें किसी भी फिल्म से अलग पहचान नहीं मिली ना ही उनके काम को नोटिय किया गया। 

फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं तनुश्री

साल 2010 में तनुश्री की फिल्म अपार्टमेंट रिलीज हुई जिसके बाद वो बॉलीवुड से गायब हो गईं और किसी को उनके बारे में जानकारी नहीं थी, हालांकि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक वो अमेरिका में रह रहीं थीं। इसके बाद वो साल 2018 में नजर आईं जिसके बाद यह सामने आया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री क्यों छोड़ी थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि अपने प्रोफेशन में कामयाबी हासिल नहीं कर पाने के चलते उन्होंने आध्यात्मिकता में एकांत खोजने की कोशिश की, लेकिन वो उसमें सफल नहीं रहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

तनुश्री को लद्दाख में मिली शांति

तनुश्री ने कहा, 'वो सभी जो भागकर आश्रम में जाते हैं और सोचते हैं कि वो बहुत कुछ अच्छा कर रहे हैं वो केवल रोजमर्रा के काम कर रहे हैं जिनमें खाना बनाना और गार्डनिंग जैसे काम शामिल हैं। आखिरकार इन जगहों को भी चलाना है। यहां जाकर भी चिंता, निराशा और डिप्रेशन बना रहता है।'

तनश्री ने बताया कि लद्दाख जाकर चीजें बदलीं, जहां वो एक बौध मेडिटेशन सेंटर पहुंचीं और उन्होंने सिंपल ब्रीदिंग तकनीक सीखी। यहां बड़ी बातें नहीं होतीं केवल यह ट्रिक होती है। किसी ने मुझे मेरी जिंदगी लौटा दी। एक अलग सी शांति मुझे मिली। तनुश्री ने बताया कि वो मीडिया की नजरों से दूर अमेरिका में अब आध्यात्मिक जीवन बिता रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर