Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की तान्हाजी की शानदार कमाई जारी, 13वें दिन कमाए इतने करोड़

Tanhaji Day 13 Box Office Collection: अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने रिलीज के 13वें दिन भी बेहतरीन कमाई की।

Tanhaji Box Office Collection
Tanhaji Box Office Collection 

मुख्य बातें

  • अजय देवगन- सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की शानदार कमाई जारी
  • जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी तान्हाजी
  • गोलमाल अगेन के बाद 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली अजय की यह दूसरी फिल्म होगी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर लगातार शानदार कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए लगभग दो हफ्ते बीत गए हैं लेकिन दर्शकों में उसका क्रेज बरकरार है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

10 जनवरी को रिलीज हुई तान्हाजी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और केवल 13 दिनों में फिल्म ने 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। रिलीज के दूसरे बुधवार को फिल्म ने 7.09 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म की अब तक की कुल कमाई 190.43 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म ने रिलीज होने के बाद दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़, सोमवार को 8.17 करोड़, मंगलवार को 7.72 करोड़ और बुधवार को 7.09 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े से केवल 10 करोड़ की दूरी पर है। 

अजय देवगन की यह दूसरी फिल्म होगी जो 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। इससे पहले उनकी फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ के आंकड़े को छुआ था। बता दें कि 10 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म की बॉक्सऑफिस टक्कर दीपिका पादुकोण की छपाक से थी, जो कमाई के मामले में काफी पीछे रह गई है।

फिल्म की बात करें तो यह मराठा योद्धाओं और मुगलों के बीच की जंग को दिखाती है। इस फिल्म में अजय देवगन सुबेदार तान्हाजी मालुसरे के रोल में हैं। वहीं सैफ अली खान नेगेटिव रोल में हैं और उनके किरदार का नाम उदय भान राठौड़ है। वहीं काजोल फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का रोल निभा रही हैं। तान्हाजी में एक्टर शरद केलकर भी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर