Box office: क्‍या तान्‍हाजी के कदम रोक पाएंगी मलंग और हैक्‍ड, शिकारा के सामने भी बड़ी चुनौती

Tanhaji Box office collection vs malang Hacked and Shikara: 7 फरवरी को तीन फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं। इनमें मलंग, शिकारा और हैक्‍ड शामिल हैं। सवाल ये है कि ये तीनों फ‍िल्‍में तान्‍हाजी को रोक पाएंगी।

Tanhaji, Malang, Hacked box office collection
Tanhaji, Malang, Hacked box office collection 

Tanhaji Box office collection vs malang Hacked and Shikara: 7 फरवरी यानि वेलेंटाइन वीक के पहले दिन सिनेमाघरों में एक साथ तीन फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं। इनमें बॉलीवुड एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर के अभिनय से सजी मलंग, कश्‍मीरी पंडितों के विस्‍थापन को दिखाने वाली शिकारा और टीवी अदाकारा हिना खान की हैक्‍ड शामिल हैं।

इन तीनों फ‍िल्‍मों का मुकाबला सिनेमाघरों में पहले से मौजूद अजय देवगन की तान्‍हाजी, वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर और सैफ अली खान की जवानी जानेमन से होगा।

10 जनवरी को रिलीज हुई तान्‍हाजी का मुकाबला ना तो साथ ही रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की छपाक कर सकी और ना ही बाद में रिलीज हुईं पंगा, स्ट्रीट डांसर और जवानी जानेमन। ऐसे में 250 करोड़ से ज्‍यादा कमा चुकी तान्‍हाजी का मुकाबला मलंग, हैक्‍ड और शिकारा कैसे करेंगी? 

कैसा रहेगा इन तीनों फ‍िल्‍मों का ओपनिंग डे बिजनेस, यह जानने के लिए हमने ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल से बात की। रोहित जायसवाल के अनुसार, मलंग पहले दिन 4 से 5 करोड़ कमा सकती है, वहीं शिकारा और हैक्‍ड का पहले दिन का बिजनेस मुश्‍किल से 50 लाख रुपये रहेगा। 

वहीं ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक, मलंग पहले दिन 3.5 से 4.5 करोड़ कमा सकती है तो शिकारा 1 से 1.5 करोड़ और हैक्‍ड 10 लाख रुपये का ही बिजनेस कर पाएगी। इन तीनों ही फ‍िल्‍मों को अधिक स्‍क्रीन्‍स नहीं मिल सकी हैं। 

कम कमाई के कारण: तीन फ‍िल्‍मों का एक साथ रिलीज होना, कम कमाई का सबसे बड़ा कारण है। वहीं मलंग को लेकर दर्शकों में वैसा उत्‍साह नहीं है, जैसा होना चाहिए। आदित्‍य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का खास दर्शक वर्ग नहीं है, वहीं हिना खान हैक्‍ड से डेब्‍यू कर रही हैं। वह टीवी कलाकार रही हैं और इस फ‍िल्‍म से भी कोई बड़ा सितारा नहीं जुड़ा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर