VJ Chitra Death: अभिनेत्री वीजे चित्रा ने किया सुसाइड, होटल के कमरे में मिला 28 साल की एक्ट्रेस का शव

तमिल एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है और होटल के कमरे से उनका शव मिला।

Actress VJ Chitra Commits Suicide
Actress VJ Chitra Commits Suicide  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने किया सुसाइड, होटल के कमरे में मिला शव।
  • कुछ महीने पहले ही हुई थी चित्रा की सगाई।
  • अपने मंगेतर हेमंत के साथ रह रही थीं चित्रा।

एंटरटेनमेंट जगत से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। तमिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक 28 साल की एक्ट्रेस ने सुसाइड किया और चेन्नई में एक होटल के कमरे में उनका शव मिला है।

कुछ महीने पहले ही वीजे चित्रा की सगाई बिजनेसमैन हेमंत से हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद चित्रा रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी। इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला। 

सीरियल Pandian Stores की एक्ट्रेस चित्रा की मौत पर अब तक उनके परिवार या दोस्तों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया और अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर