फिल्मों के बाद सेलेब्स की निजी जिंदगी पर भी कोरोना वायरस का साया, इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने टाला शादी सेलिब्रेशन

बॉलीवुड
Updated Mar 15, 2020 | 07:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Actress postpones her marriage: कोरोना वायरस का कहर कम होता नहीं दिख रहा है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की रिलीज के बाद अब एक पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपनी शादी के सेलिब्रेशन की डेट टाल दी है।

Utthara Unni postpones her marriage celebration due to Coronavirus
Utthara Unni postpones her marriage celebration due to Coronavirus  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तमिल एक्ट्रेस ने शादी के सेलिब्रेशन की टाली डेट
  • कोरोना वायरस के चलते लिया फैसला
  • इंस्टाग्राम पर की घोषणा

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। हर तरफ इसका काला साया मंडरा रहा है। अब तक कोरोना वायरल के चलते कई मौतें भी हो चुकी हैं। भारत में भी कोरोना वायरस से एक मौत की पुष्टि हो चुकी है। स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल बंद किए जा रहे हैं और लोगों को सावधानी बरतने के निर्देश दिए जा रहे हैं। मेडिकल साइंस इसके इलाज का तरीका ढूंढ़ने में जुटा है। लेकिन अब तक इस पर काबू नहीं पाया गया है। कोरोना वायरस का असर सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं सेलेब्स पर भी पड़ रहा है।

दिल्ली और केरल में सिनेमा हॉल बंद होने के बाद हाल ही में कुछ फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। कोरोना के चलते बॉलीवुड के करोड़ों दांव पर लगे हैं। लेकिन सेलेब्स की निजी जिंदगी भी इससे प्रभावित हो रही है। हाल ही में एक तमिल एक्ट्रेस उत्तरा उन्नी ने कोरोना वायरस के चलते अपनी शादी टाल दी है।

उत्तरा तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने नितेश नायर से सगाई रचाई थी और शादी अगले महीने पूरे रीति-रिवाज से होनी थी। लेकिन अब कपल ने कोरोना वायरल के चलते इसे टालने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।

उत्तरा ने लिखा कि दुनिया कोरोना वायरस के महामारी प्रकोप से गुजर रही है। ऐसे में जब तक कि स्थिति शांत नहीं हो जाती, तब तक हमने अपनी शादी के जश्न को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें उन सभी को सूचित करते हुए खेद है, जिन्होंने हमारी खुशी के इवेंट में शामिल होने के लिए पहले से टिकट बुक किए थे। हालांकि हम उसी तारीख को मंदिर में अनुष्ठान थली-केतु समारोह करेंगे। आप सभी को आने वाली तारीखों के बारे में बताते रहेंगे। सभी कृपया सुरक्षित रहें और अपनी देखभाल करें। विश्व को शीघ्र स्वस्थ करने की कामना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@uttharaunni) on

आपको बता दें कि कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। इसके चलते अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट टल गई है। वहीं इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम को भी वापस रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर