Taimur Bday Photos: तैमूर के बर्थडे पर घर में की गई खास सजावट, परिवार के लोगों की मौजूदगी में हुआ सेलिब्रेशन

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को चार साल के हो गए हैं। तैमूर के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। देखें फोटोज।

Taimur Ali Khan Birthday Celebration Photos
Taimur Ali Khan Birthday Celebration Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 20 दिसंबर, 2020 को चार साल के हुए तैमूर अली खान
  • कोरोना वायरस के चलते घर पर ही सेलिब्रेट किया गया तैमूर का बर्थडे।
  • तैमूर क जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं।

बॉलीवुड के सबसे चर्चित और पसंदीदा स्टार किड तैमूर अली खान 20 दिसंबर को चार साल के हो गए हैं। कोरोना वायरस के चलते इस साल तैमूर का बर्थडे हर साल से काफी अलग रहा और केवल परिवार की मौजूदगी में इस खास दिन को सेलिब्रेट किया गया। 

तैमूर के बर्थडे में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के अलावा उनके नाना- नानी रणधीर कपूर और बबीता कपूर शामिल हुए। इसके अलावा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और ईनाया नौमी खेमू शामिल हुए। तैमूर के बर्थडे के मौके पर घर में खास डेकोरेशन करवाया गया। दरअसल तैमूर के बर्थडे पर घर में जो बैलून लगाए गए उनपर एवेंजर्स और हल्क जैसे कैरेक्टर्स बने हुए थे, मुमकिन है ये तैमूर के पसंदीदा कैरेक्टर्स होंगे। 

तैमूर के बर्थडे पर करीना का खास पोस्ट

मेरा बच्चा .. मैं 4 साल की उम्र में तुम्हारे दृढ़ संकल्प, समर्पण और फोकस को देखकर खुश हूं। जो घास काट रहा है और गाय को खिला रहा है .. भगवान मेरे मेहनती लड़के को आशीर्वाद दें। लेकिन रास्ते में बर्फ का स्वाद लेना, फूलों को तोड़ना, ऊपर-नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और केक खाना न भूले।' करीना ने आगे कहा, 'मेरे लड़के..अपने सपनों का पीछा करो और अपनी ठोड़ी को ऊपर रखो। लेकिन सबसे अहम कि अपने जीवन में वो करो जिससे तुम्हें खुशी मिले। कोई भी, कभी भी तुम्हारी अम्मा से ज्यादा तुम्हें प्यार नहीं करेगा। जन्मदिन मुबारक हो बेटा .. मेरा टिम।'

मालूम हो कि करीना ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। अब एक बार फिर करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर