करीना कपूर को अम्मा कहकर बुलाते हैं तैमूर, काम पर जाती हैं तो रोज कहते हैं ये बात

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 18:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में खुलासा किया कि तैमूर अब उनसे बहुत सवाल करते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वो रोज जब काम कर जाती हैं तो तैमूर उन्हें क्या कहते हैं।

Kareena Kapoor Khan with Son Taimur Ali Khan
Kareena Kapoor Khan with Son Taimur Ali Khan 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में बताया कि उनके बेटे तैमूर अली खान बोलने लगे हैं और बहुत सवाल पूछते हैं
  • करीना ने यह भी बताया कि रोज जब वो काम पर जाती हैं तब तैमूर उन्हें क्या बात कहते हैं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि तैमूर उन्हें अम्मा और सैफ अली खान को अब्बा क्यों कहते हैं

बॉलीवुड स्टार्स और उनके बच्चे अक्सर खबरों में बने रहते हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स में तैमूर अली खान का नाम शामिल है। तैमूर की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी कुछ वीडियोज सामने आईं जो अपने आप में खास थीं क्योंकि इनमें तैमूर बोलते हुए नजर आ रहे थे।

गणेश चतुर्थी के मौके पर तैमूर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो गणपति बप्पा का जयकारे लगाते दिखे थे, यह वीडियो काफी क्यूट था और सोशल मीडिया पर इसे काफी देखा गया। तैमूर अब जल्द ही तीन साल के होने वाले हैं और बोलने भी लगे हैं तो जाहिर हर बच्चे की तरह वो भी सभी चीजों के बारे में जानना चाहते होंगे। हाल ही में करीना कपूर ने भी इस बारे में बात की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

 

करीना ने बताया कि तैमूर ने बोलना शुरू कर दिया है और फिलहाल वो सवाल पूछने के फेज में हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि तैमूर हमेशा उनसे 'क्यों' सवाल पूछते रहते हैं। इसके साथ ही करीना ने बताया कि जब वो शूटिंग के लिए जाती हैं तब तैमूर उनसे कुछ ऐसा कहते हैं कि उनका दिल टूट जाता है। एक्ट्रेस ने बताया, 'रोज जब मैं काम के लिए बाहर जाती हूं तब तैमूर मुझसे बहुत ही प्यारी चीज कहते हैं-अम्मा, मत जाओ। यह सुनकर आपका दिल टूट जाता है। कभी कभी मुझे उसे बिना बाय बोले ही जाना पड़ता है।' 

इसलिए करीना को मॉम नहीं बल्कि अम्मा बोलते हैं तैमूर

करीना कपूर ने बताया कि तैमूर उन्हें मॉम और सैफ अली खान को डैड नहीं बल्कि 'अम्मा' और 'अब्बा' कहते हैं। करीना ने कहा, 'वो जो चाहे मुझे कह सकते हैं लेकिन सैफ और उनकी बहनें अपनी मां को अम्मा और पिता को अब्बा बोलते आएं हैं, तो ये वैसे ही है।' बता दें कि फिलहाल करीना कपूर बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान के साथ पटौदी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने पहुंचीं हुईं हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanx) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanx) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी, फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल होगी। इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...