पति आयुष्मान खुराना के ऑनस्क्रीन लव मेकिंग सीन देख ताहिरा को हो गई थी ये 'बीमारी', बताया कैसे पाया इसपर काबू

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन पति के लव मेकिंग सीन से परेशानी होती थी। ताहिरा ने बताया कि अब उन्होंने इसपर कंट्रोल किया।

Tahira Kashyap with Ayushmann Khurrana
Tahira Kashyap with Ayushmann Khurrana   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ताहिरा कश्यप ने की पति व बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के बारे में बात।
  • ताहिरा ने बताया कि उन्हें पहले उन्हें पति के लव मेकिंग सीन से परेशानी होती थी।
  • मालूम हो कि ताहिरा और आयुष्मान की शादी को 12 साल हो गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था और पिछले आठ साल में वो कई चैलेंजिग रोल निभा चुके हैं। 

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में बताया कि पहले वो पति के लव मेकिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं, लेकिन समय के साथ उन्होंने यह स्वीकार कर लिया कि यह आयुष्मान की जॉब का हिस्सा है। हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में वो समय याद किया जब आयुष्मान महिलाओं से घिरे होते थे तो उन्हें कैसा लगता था। ताहिरा ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं बहुत आगे आ गई हूं और मैं किताब में भी इस बारे में बात कर चुकी हूं। मेरी मानसिक खुशी और हेल्त पर भी इसका प्रभाव पड़ा। मुझे आईबीएस हो गया था, जो कि इरिटेबल बॉवेल सिंड्रोम होता है। इसकी जड़ थी बहुत ज्यादा नाखुश रहना। मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि यह ऐसी परिस्थितियां नहीं हैं जो आपको दुखी करती हैं बल्कि आपका तनाव और चिंता है जो एक स्थिति को व्यक्त करती है।' 

याद किया ये किस्सा

ताहिरा ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय को याद करते हुए बताया कि वो उस समय 'व्हेल' जैसी हो गई थीं और उनके पति अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर की शूटिंग कर रहे थे। ताहिरा ने कहा, 'मेरा 20 किलो तक वजन बढ़ गया था और हर महिला इससे गुजरती है। लेकिन मैं इस तरह सोचती रही कि मैं ऐसी दिखती हूं और मेरा पति ऑन स्क्रीन रोमांस कर रहा है।'

इनसिक्योर महसूस करती थीं ताहिरा

ताहिरा ना बताया कि वो इनसिक्योर महसूस करती थीं और इसपर बचकाने रिएक्शन देती थीं लेकिन उन्हें इसका अफसोस नहीं है। उन्होंने बताया कि आयुष्मान की फिल्म नौटंकी साला तक उन्हें इनसिक्योरिटी थी, जिसमें उन्होंने अपने करियर का सबसे लंबा किसिंग सीन दिया।

मालूम हो कि ताहिरा और आयुष्मान इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और दोनों उस समय शादी की थी जब आयुष्मान ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर