तापसी पन्‍नू का स्‍टार किड्स पर निशाना, बोलीं- उनकी वजह से हाथ से न‍िकलीं फ‍िल्‍में

Taapsee Pannu on Nepotism: बॉलीवुड में परिवारवाद और गुटबाजी पर तापसी पन्नू ने न‍िशाना साधा है। तापसी ने कहा कि स्टार किड्स की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकलीं।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म पर बोलीं अदाकारा तापसी पन्‍नू
  • कहा- स्‍टार क‍िड्स की वजह से हाथ से गईं फ‍िल्‍में
  • परिवारवाद और गुटबाजी पर की लंबी बात

Taapsee Pannu on Nepotism: बॉलीवुड में परिवारवाद और गुटबाजी पर मुल्‍क, पिंक, थप्पड़ जैसी फ‍िल्‍मों की अदाकारा तापसी पन्नू ने न‍िशाना साधा है। तापसी ने कहा कि स्टार किड्स की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकलीं। तापसी ने कहा कि उनकी फ‍िल्‍म कुछ लोगों के कहने या अच्‍छे रिव्‍यूज आने के बाद देखी जाती हैं लेकिन स्‍टार किड्स की फ‍िल्‍में लोग फर्स्‍ट डे टिकट लेकर देखने जाते हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि आउटसाइडर को क्‍या वाकई अहमियत दी जाती है?

हिंदुस्‍तान अखबार के साथ बातचीत में तापसी पन्‍नू ने बॉलीवुड की कई ऐसी सच्‍चाइयों से पर्दा उठाया जो हैरान करती हैं। तापसी ने आरोप लगाया कि आउटसाइडर होने की वजह से उनके हाथ से कई फ‍िल्‍में निकलीं। उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जिनकी वजह से आउटसाइडर्स को काम नहीं मिलता है।

Outsider होना मेरी मजबूती 

इस चर्चा में तापसी पन्‍नू ने कहा कि मुझे लगता है कि Outsider होना ही मेरी मजबूती है इस फील्ड में और ऐसा नहीं कि मुझे पहले से नहीं पता था कि मेरे साथ भी यह भेदभाव होगा। उन्‍होंने आगे कहा कि एक्ट्रेस होना मेरी लाइफ का एक हिस्‍सा है, न की मेरी पूरी लाइफ का। उन्‍होंने कहा कि लाइफ बहुत छोटी है और मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगी जिससे मुझे लगे कि मैं खुद को घसीट रही हूं।

नहीं बनना चाहती थीं अदाकारा 

तापसी पन्‍नू ने कहा कि वह अदाकारा नहीं बनना चाहती थीं। वह एमबीए करना चाहती थीं लेकिन अच्‍छे नंबर नहीं आ रहे थे। इस वह से वह परेशान थीं और एक्टिंग का हिंट मिला। तापसी ने कहा कि उनके लिए फ‍िल्‍में केवल गानों तक सीमित थीं। उन्‍हें डांस का शौक था और इसीलिए वह गाने सुना करती थीं। किसी ब्रांड के फोटोशूट की वजह से साउथ की फ‍िल्‍मों में काम मिला और फ‍िर हिंदी सिनेमा तक पहुंची।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर