डूबने से बाल-बाल बची थीं Taapsee Pannu, बोलीं- स्‍वीमिंग से लगता था डर

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू इन द‍िनों चर्चा में हैं। हाल ही में तापसी ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर क‍िया है ज‍िसमें उन्‍होंने उस घटना का जिक्र क‍िया है जब वह डूबने से बची थीं।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत की वजह से चर्चा में हैं तापसी पन्‍नू
  • नेपाटिज्‍म के मामले पर कंगना को द‍िया था जवाब
  • अब सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्‍ट और बताया बचपन का क‍िस्‍सा

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्‍नू इन द‍िनों चर्चा में हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू पर नेपोटिज्म को लेकर वार किया और उन्‍हें ‘बी-ग्रेड एक्ट्रेस’ बताया था। इस मामले में तापसी ने कंगना पर पलटवार किया तो वह सोशल मीडिया पर छा गईं। हालांकि इस बीच तापसी ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर क‍िया है ज‍िसमें उन्‍होंने उस घटना का जिक्र क‍िया है जब वह डूबने से बची थीं। उनका यह पोस्‍ट कुछ ही समय में वायरल हो गया है।

तापसी ने इंस्‍टा पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह नो एक्‍सप्रेशन मूड में पूल के खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर के साथ वह ल‍िखती हैं- यह तस्‍वीर तब की है जब एक ब्रैंड के ल‍िए मैं ऐड शूट कर रही थी। पूल के अंदर जाना मेरे लिए फन होता है लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था। जब मैं छोटी थी तो तब मेरे साथ डूबने का एक भयानक हादसा हुआ था। मैं बाल बाल बची थी और इस घटना के बाद मैं स्‍वीमिंग सीखने को लेकर काफी डर गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी आगे लिखती हैं- 9 साल पहले मैंने अपने इस डर पर जीत हासिल की और स्‍वीमिंग में महारत हासिल की। मुझे याद है इंडोर पूल में उसी क्लास में बच्चों के साथ मेरा स्वीमिंग सीखना। तब मुझे अहसास हुआ कि सीखने की कोई उम्र नहीं होती है। मैं मानती हूं कि मेरे अंदर का वो बच्चा अभी भी जिंदा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी  पन्‍नू आखिरी बार अनुभव सिन्‍हा की फ‍िल्‍म थप्पड़ में नजर आई थीं। यह फ‍िल्‍म घरेलू हिंसा को केंद्र में रखकर हमारे समाज की पुरुषवादी मानसिकता पर चोट करती है। सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म को काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला था। अब तापसी हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी। आनंद एल राय के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म में वह रानी कश्‍यप का रोल निभाएंगी। विक्रांस मैसी इस फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट नजर आएंगे।

अगली खबर