तापसी पन्नू ने बांधे को-स्टार अमृता सिंह की तारीफों के पुल, सारा अली खान ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

Taapsee Pannu on Badla co-star Amrita Singh: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने को-स्टार अमृता सिंह के लिए एक पोस्ट लिखा है। उनके पोस्ट पर सारा अली खान ने रिएक्ट किया।

Taapsee Pannu
सारा अली खान, अमृता सिंह और तापसी पन्नू। 

मुख्य बातें

  • तापसी पन्नू ने 'बदला' में अमृता सिंह के साथ काम किया था
  • थ्रिलर फिल्म 'बदला' पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी
  • फिल्म को डायरेक्टर सुजॉय घोष ने निर्देशित किया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्मों के सेट पर लिए गए थ्रोबैक फोटो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। वह साथ ही फोटो से जुड़े किस्से के बारे में भी बताती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी 'बदला' फिल्म के सेट की एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के लिए एक नोट लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में अमृता सिंह की खूब तारीफ की है। उनकी पोस्ट पर अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान ने ने रिएक्ट किया है। 

तापसू ने अपने आधिकारिक इंसटाग्राम अकाउंट पर लिखा कि बीइंग नैना सेठी। यह तस्वीर मैंने तब क्लिक की, जब हम 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। अमृता सिंह के साथ शूटिंग का पहला दिन था। मुझे नहीं पता कि यह मेरे अंदर की सरदारनी थी या जिंदगी को बिना किसी रोक-टोक के जीने का तरीका, जिसने हमें आपस में जोड़ा। उनको देखना शानदार था। वह डेब्यूटेंट की तरह एक्साइटिड और नर्वस दिख रही थीं, जो अपने सीन को बेस्ट तरीके से करना चाहता है। वह डायरेक्टर को बखूबी सुन रही थीं, ताकि वह बेस्ट सीन दे सकें। 

तापसी ने आगे कहा कि वह दुर्लभ एक्ट्रर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस में बेहद गहराई है। मैं उस दिन उनके साथ एक तस्वीर खींचना चाहती थी, लेकिन वह अपनी भारी लाइन्स की रिहर्सल करने में व्यस्त थीं। वहीं, उस सीन में मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। इसलिए मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी। तापसी के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सारा अली खान ने उन्हें थैंक्यू नोट लिखा। सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तापसी के पोस्ट का स्क्रीनग्रैब शेयर करते हुए लिखा कि शुक्रिया तापसी, अम्मा ने तुम्हारे लिए एक बड़ा से हग भेजा है।

गौरलब है कि निर्देशक सुजॉय घोष की 'बदला' फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिश पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बदला में तापसी पन्नू और अमृता सिंह के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 'बदला' सस्पेंस थ्रिलर स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिबल गेस्ट' का ऑफिशयल रीमेक थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर