Rasbhari Trailer: स्वरा भास्कर के पिता ने की रसभरी की तारीफ, एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं आस-पास हूं तो मत देखना'

Swara Bhasker Rasbhari Trailer: स्वरा भास्कर की अपकमिंग वेब सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। स्वरा का ये ट्रेलर उनके पिता को भी बेहद पसंद आया है। पिता के ट्वीट का स्वरा ने जवाब दिया है।

Rasbhari
Rasbhari 

मुख्य बातें

  • स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • स्वरा के पिता ने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की है।
  • पिता की तारीफ का स्वरा ने जवाब दिया है।

मुंबई. स्वरा भास्कर की  वेब सीरीज रस भरी का ट्रेलर जारी हो गया है। ये एक एडल्ट वेब सीरीज है, जिसमें स्वरा भास्कर एक टीचर और एक प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभा रही हैं। रसभरी का ट्रेलर स्वरा के पिता को काफी पसंद आया है। स्वरा ने पिता का ट्वीट का मजेदार जवाब दिया है। 

स्वरा के पिता उदय भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- 'बेहतरीन स्वरा भास्कर बड़े और छोटे दोनों पर्दे पर तुम्हारी बहुमुखी प्रतिभा पर गर्व है। स्वरा ने पिता के ट्वीट के जवाब में लिखा- 'शुक्रिया डैडी। प्लीज जब मैं आस-पास हूं तब मत देखना। 

रसभरी 25 जून को रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि स्वरा अपने पिता के काफी करीब हैं। फिल्म वीरे द वेडिंग में एक आपत्तिजनक सीन के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने स्वरा के पिता को ट्रोल किया था। स्वरा ने ट्रोलर को जवाब दिया था। 

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट 
स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर कई यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'वाह बेटी अश्लील चीजें करती है और पिता उस पर गर्व महसूस करते हैं। अब हम एक मॉर्डन दुनिया में जी रहे हैं।

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर पिछले दिनों सीएए के खिलाफ विरोध और दिल्ली में हुई हिंसा के बाद विवादों में थीं। स्वरा पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया यूजर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

ऐसा है वेब सीरीज का ट्रेलर 
रसभरी में स्वरा भास्कर एक इंग्लिश की टीचर शानू बंसल का किरदार निभा रही हैं, जिस पर उनका स्टूडेंट फिदा है। ये स्टूडेंट उनसे प्राइवेट ट्यूशन लेना शुरू करता है। हालांकि, इस दौरान  वह उसे किस करने की कोशिश करता है, जिस पर टीचर थप्पड़ मार देती है।       

स्टूडेंट को पता लगता है कि उनकी इंग्लिश टीचर की तरह दिखने वाली एक औरत रसभरी भी है। उसके शहर के कई मर्द के साथ संबध है। अब मोहल्ले की सभी महिलाए इंग्लिश टीचर को भगाने के लिए तैयार हो जाती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर