Jehangir पर Kareena Kapoor के सपोर्ट में उतरी स्वरा भास्कर, ट्रोलर्स को कहा-'आप दुनिया के सबसे बड़े गधे'

Swara Bhasker on Kareena Kapoor: बेटे जहांगीर के नाम पर करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। अब स्वरा भास्कर ने करीना कपूर को सपोर्ट किया है। स्वरा ने ट्रोलर्स को गधा कहा है।

Kareena Kapoor, Swara Bhasker
Kareena Kapoor, Swara Bhasker 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने अपनी किताब में बेटे के नाम का खुलासा किया है।
  • करीना कपूर को इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है।
  • करीना कपूर के सपोर्ट में स्वरा भास्कर आ गई हैं।

मुंबई. करीना कपूर खान ने अपनी किताब में दूसरे बेटे जहांगीर के नाम का खुलासा किया है। इसके बाद से ही करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। करीना की ननद सबा अली खान ने उनका सपोर्ट किया था। अब स्वरा भास्कर भी करीना कपूर के सपोर्ट में आ गई हैं। 

करीना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, 'किसी दंपत्ति ने अपने बच्चे के नाम रखें हैं। वो दंपत्ति आप नहीं है। आपको लेकिन, इस पर राय रखनी है कि नाम क्या है और क्यों है और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिस पर आपकी भावनाएं आहत है। तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधे में से एक हैं। स्वरा ने इस ट्वीट के साथ जहांगीर हैशटैग का इस्तेमाल किया है।'

Swara Bhasker

सबा अली खान ने किया था सपोर्ट   
करीना कपूर को ट्रोल करने पर ननद सबा अली  खान ने भी सपोर्ट किया था। सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर अली खान और जेह की फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ सबा ने लिखा, 'करीना कपूर और सैफ ने अपने  बेटे का  नाम जहांगीर रखा है। जेह... जान। नाम में क्या रखा है। जियो, प्यार करो और जो है उसे वही रहने दो। बच्चे भगवान का आशीर्वाद होते हैं।'

किताब में किया था खुलासा 
करीना कपूर की किताब में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है। करीना कपूर ने किताब के आखिरी पन्नों में अपने बेटे जेह की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने बेटे का नाम जहांगीर बताया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। करीना ने किताब में बताया कि प्रेग्नेंसी के पांचवे महीने में उन्होंने आमिर खान के साथ रोमांटिक गाना शूट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर