Corona Lockdown के बीच स्‍वरा भास्‍कर ने बयां किया हिमांशु से ब्रेकअप का दर्द, बताया कैसी हो गई थी हालत

बॉलीवुड अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर पांच साल तक ह‍िमांशु शर्मा के साथ रिलेशन में थीं और कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हुआ था। अब स्‍वरा भास्‍कर ने बताया है कि वो उनके लिए कितना मुश्‍किल वक्‍त था।

swara bhaskar
Swara Bhaskar 

Swara Bhaskar on Breakup: बॉलीवुड अदाकारा स्‍वरा भास्‍कर पांच साल तक ह‍िमांशु शर्मा के साथ रिलेशन में थीं और कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हुआ था। अब स्‍वरा भास्‍कर ने बताया है कि वो उनके लिए कितना मुश्‍किल वक्‍त था। स्‍वरा भास्‍कर ने एक इंटरव्‍यू में उस मुश्‍किल दौर को याद किया है जब वह और हिमांशु एक दूसरे से अलग हो गए थे। इंटरव्‍यू में स्‍वरा ने जो कहा उससे साफ जाहिर है कि ब्रेकअप का अनुभव उनके लिए कितना मुश्‍किल भरा रहा होगा। 

अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर ने बताया कि उनकी और हिमांशु शर्मा की मुलाकात फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के सेट पर हुई थी। साल 2016 में उन्‍होंने अपने रिलेशन का खुलासा किया था। यह रिलेशन पांच साल चला और दोनों ने आपसी सह‍मति से अलग होने का फैसला किया। स्‍वरा कहती हैं कि ब्रेकअप के बाद उन्‍होंने तय कर लिया था कि वह हिमांशु को भुला देंगी और इसके लिए उन्‍होंने कोशिश भी की। वह जिम जाने लगीं, वर्कआउट करने लगीं और खुद को फ‍िट रखने में जुट गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

ब्रेकअप के दर्द पर स्‍वरा भास्‍कर ने कहा कि उनके रिलेशन में कुछ भी खराब नहीं था। दोनों में किसी ने चीट नहीं किया। बस यह हम दोनों की एक साथ यात्रा थी। हम दोनों एक रास्‍ते पर साथ चले और मंजिल अलग थीं इसलिए अलग हो गए। हालांकि स्‍वरा ने कहा कि ब्रेकअप से उबरने में उनके परिवार और दोस्‍तों ने काफी मदद की। 

अगली खबर