Adnan Sami को पद्मश्री देने पर भड़कीं Swara Bhaskar, बोलीं-हमें चप्पल मारो और पाकिस्तानियों को अवॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने गायक अदनान सामी को पद्मश्री के लिए चयनित किए जाने पर सवाल खड़ा किया।

Swara Bhaskar And Adnan Sami
Swara Bhaskar And Adnan Sami 

एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट स्वरा भास्कर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश के इंदौर में संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुई रैली में एक्ट्रेस ने सरकार पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस देश में शरणार्थियों को नागरिकता देने और घुसपैठियों को पकड़ने की कानूनी प्रक्रिया पहले से वजूद में है। तभी तो अदनान सामी को भारतीय नागरिकता दे दी गई और अब पद्मश्री के लिए चुन लिया गया है।

उन्होंने कहा कि अदनाम सामी लदंन में पाकिस्तानी पायलट के घर पैदा हुए थे। साल 2015 में उन्होंने भारतीय नागरिकता के लिए अप्लाई किया और साल 2016 में उन्होंने यहां की नागरिकता हासिल कर ली। उन्होंने सरकार से सवाल किया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम की आवश्यकता और योग्यिता क्या है।

स्वरा ने आगे कहा कि आप हमें गालियां दो, हम पर लाठियां चलाओ, हमें चप्पल मारो, हम पर आंसू गैस के गोले छोड़ो और एक पाकिस्तानी को पद्मश्री दे दो। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

 

स्वरा ने कहा कि सरकार का हाल ये है कि वो हमे टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य, एंटीनेशनल और पता नहीं क्या-क्या बताते रहते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि समस्या ये है कि सरकार के दिमाग में घुसपैठिये घुस गए हैं। क्योंकि सरकार को पाकिस्तान से एकतरफा प्यार हो गया है। जिसके बाद इन्हें हर जगह पाकिस्तानी दिखाई पड़ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

 

स्वरा ने कहा कि मेरी नानी जितनी बार हनुमान चलीसा नहीं पढ़ती थी, उससे ज्यादा ये सरकार पाकिस्तान का नाम जपती है। इसके अलावा उन्होंने बिना आरआरएसस का नाम लिए कहा कि नागपुर में बैठकर ये लोग नफरत की राजनीति फैला रहे हैं। 

अगली खबर