सुष्मिता सेन से फैन पूछा नेपोटिज्म के बावजूद बॉलीवुड में कैसे टिकी रहीं? एक्ट्रेस ने दिया जबरदस्त जवाब

Sushmita Sen on Nepotism: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बताया है कि कैसे वह बॉलीवुड में नेपोटिज्म होने के बावजूद टिक रहीं। उनसे इस बारे में एक फैन ने सोशल मीडिया पर पूछा था।

Sushmita Sen
सुष्मिता सेन  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो गई है
  • सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर तमाम बातें हो रही हैं
  • सुष्मिता सेन के एक फैन ने भी उनसे नेपोटिज्म पर पूछा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म पर फिर से बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर बातें हो रही हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स को नेपोटिज्म के चलते निशाना भी बनाया जा रहा है। इस बीच कुछ सेलेब्रेटीज ने खुलकर नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है और अपने संघर्ष की कहानियों को लोगों के साथ साझा किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता से एक फैन नेपोटिज्म से जुड़ा सवाल पूछा। सुष्मिता ने बिना हिचकिचाए फैन के सवाल का जबरदस्त जवाब दिया। 

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर #AskArya सेशन किया था, जिसमें उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए। इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि वह बॉलीवुड में नेपोटिज्म होने के वावजूद कैसे टिकी रहीं? फैन के सवाल का जवाब देते हुए सुष्मित ने लिखा कि अपनी ऑडियंस पर फोकस करके। आप लोगों की वजह से। जब तक आप मुझे देखना चाहेंगे तब तक मैं बतौर एक्टर अपना काम जारी रखूंगी। बहुत ही आसान बात है। सुष्मिता सेन के इस जवाब को बेहद पसंद किया जा रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता हाल ही में वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आई हैं। वह लंबे समय बाद पर्दे से गायब थीं।  'आर्या' में उनकी एक्टिंग खूब तारीफ हो रही है। इस सीरीज में उनके साथ एक्टर चंद्रचूड़ सिंह भी अहम भूमिका में हैं। 'आर्या' डच सीरीज Penoze का हिंदी रिमेक है। सुष्मिता और चंद्रचूड़ जैसे एक्टर सजी इस सीरीज को राम माधवानी ने निर्देशित किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर