Sushmita Sen Photo: 44 साल की सुष्मिता सेन ने दिखाया हॉट अवतार, बाइक पर बैठ पोज देती आईं नजर

Sushmita Sen Latest Photo Viral: लॉकडाउन के बीच 44 साल की सुष्मिता सेन बाइक पर बैठी पोज देती नजर आईं। उनका यह हॉट फोटो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है।

sushmita sen
sushmita sen 

Sushmita Sen Latest Photo Viral: लॉकडाउन के बीच 44 साल की सुष्मिता सेन बाइक पर बैठी पोज देती नजर आईं। उनका यह हॉट फोटो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुष्मिता इस तस्‍वीर में एक महंगी बाइक पर बैठकर पोज दे रही हैं। वह ब्‍लैक कलर के सेक्‍सी आउटफ‍िट में दिखाई दे रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज को देख हैरान हैं और वह जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि दो घंटे में इस फोटो को लाखों यूजर्स ने लाइक किया है।

बता दें कि सुष्मिता सेन ने यह फोटो खुद अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। उनकी यह दिलकश तस्‍वीर जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने खींची है। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। आए दिन वह हॉट फोटो, योगा पोज, डांस वीडियो पोस्‍ट कर रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी फॉलोइंग भी जबरदस्‍त है। यहां उन्‍हें 50 लाख से ज्‍यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता अक्सर अपने परिवार और रोहमन के साथ समय बिताती हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। दोनों साथ में घूमते हैं, मस्ती करते हैं और वर्कआउट भी दोनों साथ में ही करते हैं। हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

19 नवंबर 1975 में जन्मी पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन आज भी यंग जेनरेशन की आइडियल हैं। उनकी फिट बॉडी और खूबसूरती को देखकर आज भी लोग उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते। उनकी मुस्कराहट और उनका हेल्दी लुक हर किसी को अपनी ओर खिंचता है, लेकिन आपको पता है इस खूबसूरती और फिटनेस के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और संतुलित डाइट है। सुष्मिता फिटनेस फ्रीक हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर