सुष्मि‍ता सेन के भाई-भाभी के र‍िश्‍तों में आई खटास, सालभर पहले हुई थी राजीव सेन और चारू असोपा की शादी

एक साल पहले शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी अदाकारा चारू असोपा के र‍िश्‍तों में खटास आ गई है। दोनों स‍ितारों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

Rajeev Sen and Charu asopa
Rajeev Sen and Charu asopa 

मुख्य बातें

  • बीते साल जून में हुई थी राजीव सेन और चारू असोपा की शादी
  • मीडिया र‍िपोर्ट के अनुसार, काफी समय से अलग रह रहे हैं दोनों
  • हालांक‍ि राजीव ने क‍िया खटास की खबरों का खंडन

एक साल पहले शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी अदाकारा चारू असोपा के र‍िश्‍तों में खटास आ गई है। कई महीनों से ना तो दोनों साथ नजर आए हैं और ना ही दोनों की कोई तस्‍वीर नजर आई है। सालभर के भीतर ही दोनों का रिश्‍ता टूटने की कगार पर आ गया है। मीडियो र‍िपोर्ट में कहा जा रहा है कि दोनों स‍ितारे एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। राजीव इन दिनों द‍िल्‍ली में हैं। 

चारू ने हटाया सरनेम

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की र‍िपोर्ट के अनुसार, शादी की शुरुआत से ही राजीव और चारू के बीच कुछ खटपट थी जोकि एक साल में काफी बढ़ गई। इसके राजीव दिल्‍ली चले आए और चारू मुंबई में ही रह गईं। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों काफी वक्‍त से एक दूसरे के संपर्क में नहीं है। चारू असोपा ने अपने नाम से सेन सरनेम हटा लिया है और राजीव ने उन्‍हें हर जगह से ब्‍लॉक कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

बीते साल जून में हुई थी शादी

चारू असोपा और राजीव की शादी प‍िछले साल 7 जून को हुई थी। वह एक दूसरे के कॉमन फैंड के जरिए एक दूजे के नजदीक आए और 4 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी। चारू और राजीव ने पिछले साल पहले कोर्ट मैरिज की थी इसके बाद 16 जून को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से गोवा में शादी की थी। यह शादी काफी शानदार थी और दोनों की तस्‍वीरें काफी दिन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

राजीव ने किया खबरों का खंडन

राजीव सेन से इस बारे में जब एक पोर्टल ने बात करने की कोशिश की तो वह हंसने लगे। राजीव ने कहा, ‘क्‍योंकि मैं अपने काम के स‍िलस‍िले में द‍िल्‍ली में हूं तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर द‍िए कि हमारी शादी में कोई प्रॉब्‍लम है। ऐसा कुछ नहीं है, ये सब मजाक नहीं है।' हालांकि राजीव इस बात का खंडन जरूर कर रहे हैं लेकिन बीते द‍िनों चारू असोपा के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट कुछ और ही इशारे कर रहे हैं। चारू ने अपने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टेटस शेयर किया है, ‘लोगों से ज्‍यादा उम्‍मीद रखो तो वो 2020 जैसे ही न‍िकलते हैं।’


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर