SSR Suicide Case: सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी का दावा- रिया के खिलाफ बोलने के लिए दबाव बना रहा परिवार

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे सिद्धार्थ पिटानी का कहना है कि अभिनेता का परिवार सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दबाव बना रहा है।

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के मामले में परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई है एफआईआर
  • मामले की जांच कर रही है बिहार पुलिस, रिया चक्रवर्ती पर लग रहे कई आरोप
  • सिद्धार्थ पिटानी का दावा- रिया के खिलाफ बोलने का दबाव बना रहा सुशांत का परिवार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हो गया था और उनके असामयिक निधन से उनके फैंस परेशान हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। हाल ही में, सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेता की प्रेमिका रहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और अन्य आरोपों के साथ बिहार में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मौजूदा समय में, बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही है। नई रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार पुलिस अब सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिटानी से पूछताछ करेगी। इससे पहले भी मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत के परिवार ने अभिनेता को किया फोन?
मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ पर सुशांत के परिवार की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोलने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने मंगलवार को बांद्रा पुलिस को एक ई-मेल लिखा है कि उन्हें 22 जुलाई को सुशांत के परिवार की ओर से मीतू सिंह और ओपी सिंह और वरिष्ठ हाईकोर्ट अधिवक्ता का फोन आया था और उन्होंने दिवंगत अभिनेता के साथ रहने के दौरान रिया के खर्च के बारे में पूछा था।

उन्होंने कहा कि ओपी सिंह ने उन्हें फिर से फोन करके एक व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से बिहार पुलिस को रिया के खिलाफ बयान देने के लिए कहा। ईमेल में पिटानी ने लिखा, 'मुझे बताया गया था कि मुझे एक फोन कॉल आएगा। मुझे एक अज्ञात व्हाट्सएप नंबर से कॉल आया, लेकिन यह 40 सेकंड के भीतर खत्म हो गया, और कोई बयान दर्ज नहीं किया गया।'

सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई रिया की याचिका में सिद्धार्थ के ईमेल का उल्लेख किया गया है। अभिनेत्री चाहती है कि सुशांत के पिता द्वारा उनके खिलाफ एफआईआर की जांच हो और मामला मुंबई में ही रहे।

इस बीच, सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ बिहार पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद, अभिनेता की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने उसके साथ हुई बातचीत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने खुलासा किया कि अभिनेता को 'परेशान' किया जा रहा था और वह रिया के साथ अपने रिश्ते को खत्म करना चाहता था। कथित तौर पर अंकिता ने बिहार पुलिस को बयान भी दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर