अपने बर्थडे पर सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, फार्महाउस के मैनेजर ने किया खुलासा

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Sep 04, 2020 | 23:00 IST

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके फार्महाउस के पूर्व मैनेजर ने बड़ा खुलासा किया है। फार्महाउस के मैनेजर ने बताया कि अपने बर्थडे के मौके पर सुशांत सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे।

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput
Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला स्थित फार्महाउस के एक मैनेजर रईस ने खुलासा किया है।
  • फार्महाउस के मैनेजर के मुताबिक सुशांत सारा को अपने बर्थडे पर प्रपोज करने वाले थे।
  • फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत सारा अली खान को डेट कर रहे थे।

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर  उनके लोनावाला स्थित फार्महाउस के एक मैनेजर रईस ने खुलासा किया है। फार्महाउस के मैनेजर ने दावा किया है कि अभिनेता ने जनवरी 2019 में सारा अली खान को प्रपोज करने की योजना बनाई थी। रईस फार्महाउस में सिंतबर 2018 से जुलाई 2020 तक कार्यरत थे। 

फॉर्महाउस के केयर टेकर रईस, ने आईएएनएस को बताया कि उन्हें नहीं मालूम की प्रपोजल शादी के बारे में थी या नहीं। उन्होंने यह भी बताया की अभिनेत्री, जोकि 2018 से रोजाना फॉर्महाउस आती थीं, वह जनवरी 2019 से कभी नहीं आईं।

दोनों के रिश्ते को लेकर रईस ने दावा किया कि उन्होंने सुना था कि सुशांत सारा अली खान को अपने जन्मदिन (21 जनवरी) के मौके पर प्रपोज करने वाले थे। हालांकि, उन्हें जानकारी नहीं है कि वह शादी का प्रपोजल था या नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sushant Singh Rajput

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 2018 से फॉर्महाउस आना शुरू किया
रईस ने बताया, सुशांत सर के साथ सारा मैडम 2018 से फॉर्महाउस आना शुरू कर दिया था। वे जब आते थे तो फॉर्महाउस में 3-4 दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद, सुशांत सर और सारा मैडम सीधे एयरपोर्ट से फॉर्महाउस आए थे। वे रात को तरीकबन 10-11 बजे आए थे। उनके साथ एक दोस्त भी थे।

रईस ने दावा करते हुए कहा, मुझे याद है कि सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने मुझे दमन ट्रिप के लिए बैग पैक करने के लिए बोला था, जहां 21 जनवरी 2019 को सुशांत सर का जन्मदिन मनाना था। हालांकि, शायद फरवरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दमन में कार्यक्रम होना था, जिसके चलते वहां सभी होटल फुल हो चुके थे। इसलिए वह ट्रिप संभव नहीं हो पाया।

दमन ट्रिप में करने वाले थे प्रपोज
रईस के अनुसार, दमन ट्रिप के दौरान सुशांत सारा को प्रपोज करने वाले थे। सारा के लिए सुशांत ने गिफ्ट भी ऑर्डर किया था, लेकिन दमन ट्रिप कैंसिल होने के कारण उनके प्लान पर पानी फिर गया। अभिनेता ने उसके बाद में केरल ट्रिप का प्लान बनाया लेकिन वह भी कैंसिल हो गया।

रईस ने सारा अली खान की तारीफ करते हुए कहा कि सारा मैडम बहुत ही साधारण स्वभाव की हैं, वह सुशांत सर की तरह कामवाली को मौसी और मुझे रईस भाई बुलाती थीं, उनका स्वभाव फॉर्महाउस कर्मचारियों के प्रति बहुत अच्छा था।

मार्च 2019 में हुआ था ब्रेकअप
रईस ने कहा, फरवरी-मार्च 2019 में हमने सुना कि सर, मैडम का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद वह फॉर्महाउस में कभी नही आईं। रईस से पूछा गया कि क्या सुशांत सारा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले थे? 

रईस ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि यह प्रपोजल किस चीज के लिए था, शादी के लिए था या फिर कुछ और। मैंने बस सुशांत सर के दोस्त को प्रपोजल गिफ्ट के बारे में बातचीत करते हुए सुना था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर