महात्मा गांधी का रोल करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, छिछोरे के वक्त आया था ये आइडिया

Sushant Singh Rajput Chichore: सुशांत सिंह राजपूत की हेयर ड्रेसर ने छिछोरे के एक साल पूरे होने पर दिवंगत एक्टर को याद किया है। सुशांत की हेयरड्रेसर के मुताबिक सुशांत महात्मा गांधी का रोल निभाना चाहते थे।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को एक साल पूरे हो गए हैं।
  • छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत की हेयरड्रेसर ने कई खुलासे किए हैं।
  • हेयर ड्रेसर के मुताबिक सुशांत महात्मा गांधी का रोल निभाना चाहते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म  छिछोरे को एक साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए वीडियो जारी किया था। अब सुशांत की हेयर ड्रेसर ने बताया कि दिवंगत एक्टर महात्मा गांधी का रोल निभाना चाहते थे।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में सुशांत की हेयर ड्रेसर प्रीतिशील ने बताया- 'जब वह फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को तैयार कर रही थीं। सुशांत ने शीशे में देखा और कहा कि उन पर बिना बालों वाला लुक अच्छा लग रहा है।'

प्रीतिशील सिंह ने बताया कि- 'उन्होंने खुद को कई अवतार में ट्रोसफॉर्म होते हुए देखा था। वह मुझे कई आइडिया देते थे, जैसे उन्होंने मुझे बताया कि एक प्रोजेक्ट के लिए खुद को महात्मा गांधी के रोल में ट्रांसफॉर्म करना चाहते थे। सुशांत काफी रियल दिखना चाहते थे।'

आज होता है दुख
प्रीतिशील ने कहा-'आज जब मैं सुशांत की तस्वीर देखती हूं तो पुरानी यादों में खो जाती हूं। मुझे काफी दुख होता है कि आज जब हमें सुशांत के साथ मिलकर छिछोरी की सफलता का जश्न मनना था, हम उसकी मौत का गम मना रहे हैं।'

प्रीतिशील ने आखिर में कहा छिछोरे एक ऐसा प्रोजेक्ट था, जिसमें कई अच्छे एक्टर्स काम कर रहे थे। सभी एक्टर की एनर्जी काफी ज्यादा थी। आपको बता दें कि प्रीति ने छिछोरे के आलावा हाउसफुल 3, शिवाय, उजड़ा चमन जैसी फिल्मों में काम किया है। 

रिया ने दर्ज कराई शिकायत 
सुशांत सिंह राजपूत केस के अपडेट की बात करें तो ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि सुशांत की बहन के कहने पर उन्होंने सुशांत को ड्रग्स दिए। 

रिया ने अपनी शिकायत में दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर को भी दोषी ठहराया है जिन्होंने  प्रिस्क्रिप्शन लिखी थी। रिया का कहना है कि डॉक्टर तरूण कुमार ने सुशांत की जांच किए बगैर केवल प्रियंका के कहने पर डिप्रेशन की दवा लिख दीं जो पूरी तरह से कानून का उल्लंघन है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर