सुशांत सिंह राजपूत की डायरी से हुआ खुलासा, रिया चक्रवर्ती को जिंदगी से निकालने की थी पूरी प्लानिंग

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Aug 13, 2020 | 17:44 IST

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लगभग दो महीने बाद उनकी एक डायरी सामने आई है। सुशांत रिया चक्रवर्ती को अपनी लाइफ से निकालना चाहते थे।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की एक डायरी सामने आई है।
  • सुशांत ने इस डायरी में अपने फ्यूचर प्लान लिखे थे।
  • सुशांत रिया चक्रवर्ती से फौरी तौर पर छुटकारा पाना चाहते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बात उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई खुलासे हो रहे हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत रिया चक्रवर्ती से फौरी तौर पर छुटकारा पाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली थी। इसके लिए सुशांत चरणबद्ध तरीके से चल रहे थे। 

न्यूज एजेंसी IANS के मुताबिक सबसे पहले सुशांत ने 2020 के लिए जो प्लानिंग तैयार की, उसमें रिया को कहीं शामिल नहीं किया। इसका कारण यह था कि यह प्लानिंग उन्होंने पूरी तरह अपने लिए की थी। इस प्लानिंग में कई नाम शामिल हैं, जिनमें से एक फिल्म अभिनेत्री और सुशांत की अच्छी दोस्त श्रद्धा कपूर शामिल हो सकती हैं। 

सुशांत की इस प्लानिंग में  बड़ी बहन प्रियंका भी शामिल हो सकती हैं, जो उनके सबसे करीब थीं। सुशांत की निजी डायरी के छह पन्ने आईएएनएस के पास हैं। यह वही डायरी है, जिसके चार पन्ने गायब हैं या फिर गायब कर दिए हैं लेकिन बाकी के जो पन्ने हैं, उनमें एक पन्ना बेहद खास है, जिसमें सुशांत ने रेपुटेशन बिल्डिंग और ब्रांड बिल्डिंग का पूरा प्लान बना रखा था।
 

रिया के साथ नहीं करना चाहते थे काम
सुशांत रिया से छुटकारा पाना चाहते थे और वह भी जितनी जल्द हो सके। यही कारण है कि सुशांत ने अपनी पूरी प्लानिंग में रिया को कहीं शामिल नहीं किया था। रुमी जाफरी की आगामी फिल्म में रिया और सुशांत के साथ आने की बातें सामने आ रही हैं लेकिन इसमें सुशांत की इच्छा शामिल नहीं थी।

सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की। शेट्टी ने कहा कि सुशांत अपनी रेपुटेशन को लेकर काफी संजीदा था। वह रिया जैसी गुमनाम अभिनेत्री के साथ कभी काम नहीं करता। वह तो जल्द से जल्द रिया से छुटकारा पाना चाहता था। 

बनाना चाहते थे लीगल टीम
सुशांत ने एक लीगल टीम बनाने की बात जरूर की है, जो शायद रिया से छुटकारा पाने के साथ-साथ उनके बाकी के प्रोजेक्टस को लीगल मैटर को सम्भालने के लिए बनाई जाने वाली थी।

सुशांत कई चीजों पर काम करना चाहते थे, जिसमें इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग एवं रणनीति शामिल थी। सुशांत इन सबके लिए एक कोर टीम बनाना चाहते थे। इस कोर टीम के माध्यम से वह 2020 में ही हालीवुड में अपना कदम रखना चाहते।

सुशांत अपनी रेपुटेशन पर काम करना चाहते थे। रिया के उनकी जिदगी में आने के बाद उन्हें लगने लगा था कि वह अपने परिवार से दूर जा रहे हैं और रिश्तेदारों तथा इंडस्ट्री में उनका रेपुटेशन खराब हो रहा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर