सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फोटो आई सामने, माता- पिता और बहनों संग आए नजर

Sushant Singh Rajput Old Photo: सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी फोटो सामने आई है जिसमें वो अपनी फैमिली संग नजर आ रहे हैं। इस फोटो में उनके माता- पिता और बहनें नजर आ रही हैं।

Sushant Singh Rajput Throwback Photo
Sushant Singh Rajput Throwback Photo 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फैमिली फोटो आई सामने
  • फोटो में बहनों और पेरेंट्स संग नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया है, कोई भी यह यकीन नहीं कर पा रहा कि उन्होंने सुसाइड क्यों किया। सुशांत के निधन के बाद यह जानकारी सामने आई कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे।

सुशांत की थ्रोबैक फैमिली फोटो आई सामने

सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए लेकिन वो अपने काम से हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। उनके निधन के बाद अब उनकी फैमिली फोटो सामने आई है जिसमें वो अपनी तीन बहनों और माता पिता के साथ नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में सुशांत ब्लू और ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी मां भी नजर आ रही हैं, जिनका 18 साल पहले निधन हो गया था। फोटो में सभी के चेहरे पर मुस्कान और खुशी नजर आ रही है। मालूम हो कि अपनी मां के निधन के समय सुशांत केवल 16 साल के थे।

मां के निधन पर रोए नहीं थे सुशांत

सुशांत ने DNA से बातचीत में खुद यह खुलासा किया था कि वो अपनी मां के निधन के समय रोए नहीं थे। सुशांत ने कहा था कि अगर मैं कहूं कि मैं अपनी मां के निधन के समय रोया नहीं था तो क्या आप इसपर यकीन करेंगे? सुशांत ने कहा था, 'मैं सोच रहा था कि मैं रो क्यों नहीं रहा हूं। अब मैं जब देखता हूं तो पता चलता है कि हम तब रोते हैं जब काफी बड़ा लॉस होता है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मम्मी के लिए लिखा था आखिरी पोस्ट 

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट अपनी मां के लिए ही लिखा था। सुशांत ने अपने निधन से करीब 11 दिन पहले यानी 3 जून को अपनी और अपनी मां की फोटो शेयर की थी। उन्होंने साथ ही कैप्शन में एक दर्द भी कविता लिखी थी। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की चार बड़ी बहनें हैं और पांच भाई बहनों में वो सबसे छोटे थे। उनकी मां का निधन 18 साल पहले हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर