पुलिस के सामने रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा, एक दिन पहले हुआ था सुशांत सिंह राजपूत से झगड़ा

Rhea Chakraborty Police Statement: मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान रिया ने सुशांत से जुड़ी कई खुलासे किए हैं। जानिए क्या कहा रिया ने...

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने 10 घंटे तक पूछताछ की है।
  • रिया चक्रवर्ती ने बताया कि लॉकडाउन में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रह रही थीं।
  • रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पास काम की कोई कमी नहीं थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से गुरुवार को पुलिस ने 10 घंटे से भी ज्यादा पूछताछ की है। इस पूछताछ में रिया ने सुशांत से जुड़े कई खुलासे किए हैं। वहीं, शादी करने की बात को भी स्वीकार किया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने सुशांत के साथ रिश्ते को स्वीकार करते हुए बताया कि दोनों लॉकडाउन में साथ रह रहे थे। हालांकि, दोनों के बीच लड़ाई हो गई इस कारण उन्होंने अपार्टमेंट छोड़ दिया था। इसके अलावा उन्होंने जल्द ही शादी करने की बात को भी स्वीकार किया है। 

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को सुशांत के डिप्रेशन से जूझने का सूबूत दिया है। रिया ने बताया कि सुशांत ने दवा लेने से मना कर दिया था। वह योग और मेडिटेशन के जरिए इससे उबर रहे थे ।

इस फिल्म में आने वाले थे नजर 
रिया ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आने वाले थे। इस फिल्म को रूमी जाफरी बना रहे थे। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म कुछ वक्त के लिए टाल दी गई । 

रिया ने बताया कि सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी, उनके हाथ में कई प्रोजेक्ट्स थे। उनके कई प्रोजेक्ट्स साइन करने की भी बात चल रही थी। उन्होने इन सभी प्रोजेक्ट्स की डिटेल्स भी पुलिस के सामने रखी है। 

 सुशांत ने खोली थी तीन कंपनियां 
बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने बताया कि सुशांत ने तीन कंपनी खोली थी। इसमें से एक के वह डायरेक्टर भी थे। पहली कंपनी उन्होंने मई 2018 में शुरू की थी। ये कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, वर्चुअल रिएलिटी (वीआर) पर काम करती थी। 

सुशांत ने दूसरी कंपनी  Vividrage Rhealityx सितंबर 2019 में खोली थी। ये कंपनी भी आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और तकनीक पर काम करती थी। रिया इसके बोर्ड की सदस्य हैं। वहीं तीसरी कंपनी फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन नाम का एनजीओ है। ये गरीबी, भुखमरी और कुपोषण पर काम करता है। इसकी शुरुआत इसी साल की थी। 


    

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर