सुशांत की भांजी मल्लिका ने लिखा पोस्ट- 'कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो'

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Aug 27, 2020 | 20:12 IST

Sushant Singh Rajput Neice: सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने सोशल मीडिया पर अपने गुलशन मामा के लिए पोस्ट लिखा है। मल्लिका ने लिखा कि कैसा लगा होगा जब ड्रग्स दिए जा रहे हो।

Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Mallika Singh 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने मामा के लिए पोस्ट लिखा है।
  • मल्लिका ने सवाल उठाया है कि उनके गुलशन मामा को इस तरह की पीड़ा क्यों दी गई। 
  • मल्लिका ने उन खबरों पर रिएक्ट किया जिसमें दावा किया गया कि रिया उन्हें ड्रग्स दे रही थी।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने उन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिनमें दावा किया गया था कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर उन्हें ड्रग्स देती थीं। मल्लिका ने सवाल उठाया है कि उनके गुलशन मामा को इस तरह की पीड़ा क्यों दी गई। 

मल्लिका ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होगा जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों। जब इसका असर हो तो कहा जाए कि आप पागल हैं। आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए। किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी।'

मल्लिका ट्विटर पर लिखती हैं- ' उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है। सांस लेना मुश्किल हो गया है। उन्हें क्यों इस तरह पीड़ा दी गई? उनकी मुस्कुराहट, उनकी जिंदगी से ज्यादा कीमती क्या था? यह सब समझने में मैं पूरी तरह से असमर्थ हूं।"

एनसीबी को लिखा था लेटर 
मल्लिका की यह इंस्टाग्राम पोस्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा बुधवार को रिया चक्रवर्ती और दो अन्य के खिलाफ एनडीपीएस मामला दर्ज किए जाने के बाद आई है। इसके लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के लिए एनसीबी को लिखा था।

आपको बता दें कि सुशांत मामले में पैसे की हेराफेरी की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से ड्रग सिंडिकेट क नेक्शन की जांच के लिए मदद मांगी थी। एजेंसी ने एनसीबी को पत्र लिखा, जिसमें ड्रग एंगल की जांच के लिए सहयोग मांगा।

मामा के लिए लिखा था पोस्ट 
सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने कुछ दिनों पहले भी अपने सुशांत मामा के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। मल्लिका ने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की थी। 

अपने गुलशन मामू के साथ फोटो शेयर कर उनके फैन्स को धन्यवाद किया है। इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर उन्‍होंने लिखा, मैं आप सभी को आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। इससे पहले मल्लिका ने सुशांत के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर कर लिखा था, 'आई लव यू सो मच गुलशन मामा। आपकी बहुत याद आएगी'।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर