Throwback [VIDEO]: 'मौत' से ही सबसे ज्यादा डरते थे सुशांत सिंह राजपूत! इंटरव्यू में किया था खुलासा

Sushant Singh's biggest fear: सुशांत सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें मौत से सबसे ज्यादा डर लगता है क्योंकि उस समय शायद इंसान को पता नहीं होता कि वो कौन है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • इंटरव्यू में सुशांत सिंह ने मौत को बताया था अपना सबसे बड़ा डर
  • आत्महत्या के बाद वायरल हो रहा उनका पुराना वीडियो
  • नींद और मौत के समय शायद इंसान को पता नहीं होता कि वो कौन है, ये डरावनी बात है: सुशांत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट पर सुसाइड कर लिया था और इसी के बाद से लगातार इस बारे में चर्चा जा रही है कि तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते नजर आ रहे सुशांत की जिंदगी में ऐसी कौन सी परेशानी आई जिसने उन्हें जान देने पर मजबूर कर दिया। वह ऐसा कौन सा दबाव महसूस कर रहे थे कि उन्होंने इतना घातक कदम उठा लिया। बॉलीवुड एक्टर के फैंस, दोस्त और परिवार के सदस्य दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर यादें साझा कर रहे हैं।

इस बीच एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हुआ है, जिसमें सुशांत अपने 'डर' के बारे में बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से पता चलता है कि उनके मन में अक्सर मरने के ख्याल नहीं आते थे बल्कि वह तो मरने से सबसे ज्यादा डरते थे। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत ने खुद यह बात कही थी कि उन्हें मौत से सबसे ज्यादा डर लगता है।

सबसे ज्यादा डर मौत से:
इंटरव्यू में सुशांत से पूछा गया कि उन्हें अपने जीवन में सबसे ज्यादा डर किससे लगता है? उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें वैसे तो किसी चीज से खास डर नहीं लगता लेकिन फिर भी उन्हें कोई चीज चुननी पड़े तो वह शायद 'मौत' है जिससे उन्हें डर लगता है।

'यह नहीं जानना कि मैं कौन हूं, सबसे डरावना अनुभव है'
इस बात पर और ज्यादा बोलते हुए, उन्होंने कहा कि 3 घंटे जब वह सोते हैं, तो वह खुद के नियंत्रण में नहीं होते और वह नहीं जानते कि वह कौन हैं? उनके अनुसार, यह नहीं जानना कि वह कौन है? उनके लिए थोड़ी डरावनी बात है। और शायद ऐसा तब भी होता है जब लोग मर जाते हैं, इसलिए उसी से उन्हें डर लगता है। यहां आप उस पुराने इंटरव्यू का वायरल वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nona Yousef (@nonasushantrajput) on

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो जाने के बाद उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि उनकी मौत आत्महत्या के कारण हुई है। हालांकि, उनके अपार्टमेंट में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उनका अंतिम संस्कार अगले दिन हुआ जिसमें उनके परिवार के सदस्यों, दोस्तों और बॉलीवुड में उनके सहयोगियों की मौजूदगी रही।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर