'55 लाख की दूरबीन से देखता था चांद पर अपना प्लॉट', सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया खुलासा

Sushant Singh Rajput Father: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने उनसे जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। सुशांत के पिता ने बताया कि वह रोजाना टेलीस्कोप से चांद पर अपने प्लॉट को देखते थे।

Sushant Singh Rajput Telescope
Sushant Singh Rajput Telescope 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने बेटे की मौत के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ी है।
  • के.के.सिंह ने बताया कि सुशांत के पास 55 लाख का टेलीस्कोप था।
  • सुशांत सिंह रोजाना टेलीस्कोप से चांद को देखा करते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता ने पहली बार बेटे से जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं। सुशांत के पिता ने उनकी शादी से लेकर आखिरी फोन तक पर खुलासा किया है। इसके अलावा सुशांत के पिता ने चांद पर प्लॉट खरीदने की बात को भी कनफर्म किया है। 

पंजाब केसरी को दिए इंटरव्यू में सुशांत के पिता के.के.सिंह ने चांद पर प्लॉट खरीदने पर कहा कि वह अपनी दूरबीन से उसे देखा करते थे। बकौल के.के. सिंह- 'हां चांद पर प्लॉट खरीद था और अपने 55 लाख के दूरबीन से देखता था।' 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 में चांद पर जमीन खरीदी थी। उनकी यह जमीन ‘सी ऑफ मसकोवी’में हैं। सुशांत के पास एडवांस टेलिस्कोप LX600 था। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि सुशांत उन्हें टेलीस्कोप से चांद दिखाया करते थे। 

शादी पर कही थी ये बात 
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बताया कि आखिरी बार उनकी शादी के बारे में बात हुई थी। सुशांत ने कहा था कि कोरोना के कारण फिलहाल शादी संभव नहीं है। वहीं, सुशांत की एक फिल्म भी रिलीज होने वाली है। 

सुशांत के पिता कहते है कि वह अगले साल शादी का प्लान बना रहा था। हालांकि, सुशांत ने कभी भी रिया चक्रवर्ती को उनसे नहीं मिलवाया था। सुशांत के पिता ने उनसे कहा था कि वह अपनी मर्जी से शादी कर सकते हैं। 

अंकिता लोखंडे आईं थीं मिलने 
सुशांत के पिता ने बताया कि अंकिता लोखंडे उनसे मिलने पटना आईं थीं। वहीं, अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। उनमें से केवल कृति सेनन ही उनके पास बैठने आई थीं। 

सुशांत के पिता ने ये भी बताया कि तीन साल की मन्नत मांगने के बाद सुशांत का जन्म हुआ था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

अगली खबर