क्‍या सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने ट्विटर पर की सीबीआई जांच की मांग? संदेह के घेरे में Twitter अकाउंट

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग फैंस तो कर ही रहे हैं लेकिन उनके पिता के नाम से एक ट्वीट सामने आया जिसमें सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। आखिर क्‍या है सच्‍चाई।

Sushant singh rajput with Father KK Singh
Sushant singh rajput with Father KK Singh 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • आत्‍महत्‍या के कारणों की जांच कर रही है मुंबई पुलिस
  • फैंस कर रहे हैं इस मामले की सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की मांग फैंस तो कर ही रहे हैं, बॉलीवुड के कई सितारे भी इस मामले की उच्‍च स्‍तरीय जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के  पिता के नाम से एक ट्वीट सामने आया जिसमें सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। जून 2020 में केके सिंह के नाम से बनाए गए इस ट्वि‍टर हैंडल से सुशांत की आत्‍महत्‍या को लेकर चार ट्वीट किए गए है। खास बात ये है कि चारों ट्वीट एक और दो जुलाई को ही किए गए हैं। 

ट्वीट में लिखा है- मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था। मुझे मालूम है वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है। मैं निवेदन करता हूँ कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए। वहीं इससे पहले जो ट्वीट किया गया था, उसमें ल‍िखा था- एक रिपोर्ट ये आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या से पहले इसे फ़ोन पे धमकियां मिल रही थी। सुशांत ने पिछले एक माह में 50 सिम कार्ड बदले। हर बार नए नंबर पर धमकी आती थी, CBI जांच ही एक विकल्प हैं CBI जांच होनी चाहिए।

सुशांत के पिता ने कही थी ये बात

एक दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बॉलीवुड एक्‍टर शेखर सुमन से नाराजगी जताई थी कि उन्‍होंने सुशांत के मामले में बिता बात किए प्रेसवार्ता की और इस मसले को राजनीतिक रूप दिया। उन्‍होंने कहा था कि अगर सुशांत के न‍िधन की सीबीआई जांच की मांग करेंगे तो वह और उनका परिवार करेगा। ऐसे में इस ट्व‍िटर अकाउंट की विश्‍वसनीयता संदेह के घेरे में है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर