इस आर्टिस्ट को फॉलो करते थे सुशांत सिंह राजपूत, दोनों हाथ ना होते हुए भी बनाया एक्टर का स्केच

Tribute to Sushant: सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने उनका स्केच बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। खास बात यह है कि 17 साल पहले सुशांत के इस फैन ने एक हादसे में अपने दोनों हाथ गंवा दिए थे।

Sushant Singh Rajput Sketch made by Dhaval Khatri
Sushant Singh Rajput Sketch made by Dhaval Khatri  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के फैन धवल खत्री ने उनका स्केच बनाकर दी श्रद्धांजलि
  • 17 साल पहले एक हादसे में धवल ने गवां दिए थे दोनों हाथ
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया। सुशांत के निधन को 10 दिन से ज्यादा बीत गए हैं लेकिन सुशांत के फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। 

सुशांत के इस फैन के नहीं हैं दोनों हाथ

सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। तो वहीं फैंस भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब सुशांत के फैन धवल खत्री ने उनका स्केच बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मालूम हो कि धवल के हाथ नहीं हैं, लेकिन वो स्केचिंग करते हैं। सुशांत खुद इंस्टाग्राम पर धवल को फॉलो करते थे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhaval Khatri (@uniquedhavalkhatri) on

धवल ने सुशांत का जो स्केच बनाया उसमें वो हंसते रहे हैं। सुशांत के फैंस के साथ- साथ सेलेब्स भी धवल की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें ये स्केच बहुत पसंद आ रहा है। इस पोस्ट पर आरती सिंह और अर्जुन बिजलानी ने भी कमेंट किया।  

कौन हैं धवल खत्री

यह पहली बार नहीं है जब धवल खत्री अपने काम को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक्टर सलमान खान की पेंटिंग कर चर्चा में आ चुके हैं। बता दें कि साल 2003 में जब धवल 14 साल के थे तब छत पर पतंग उड़ाते समय गलती से उन्होंने मांजे की जगह बिजली की तार को हाथ लगा दिया था और इसी हादसे में उन्होंने अपने दोनों हाथ खो दिए। 

सोशल मीडिया पर कई फैंस ने दी श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस अपने अपने अंदाज में उन्हें याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हाल ही में उनकी एक फैन शिखा शर्मा ने रंगोली से सुशांत की 3डी तस्वीर बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। कोलकाता के देबाशीस सरकार ने भी अपने तरीके से सुशांत को श्रद्धांजलि दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shikha sharma (@shikha.s_art) on

मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर