CBI के सामने रजत मेवाती ने किया खुलासा- 'सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने मांगी थी एक्टर की बैंक डिटेल्स'

Rajat Mewati CBI interrogation: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई रजत मेवाती से पूछताछ की है। अब रजत ने बताया कि सुशांत के परिवार ने एक्टर के बैंक की डिटेल्स मांगी थी।

Rajat Mewati
Rajat Mewati 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई रजत मेवाती से पूछताछ कर रही है।
  • रजत मेवाती ने बताया कि सुशांत के जीजा ने उनसे एक्टर की बैंक डिटेल्स मांगी थी।
  • रजत के मुताबिक सुशांत ने श्रुति मोदी से अपनी बैंक डिटेल्स मांगी थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में एक्टर के अकाउंटेंट रजत मेवाती ने सीबीआई के सामने कई खुलासे किए हैं। रजत मेवाती ने बताया कि सुशांत के परिवार ने फरवरी में उनसे एक्टर के अकाउंट की डिटेल मांगी थी।

सीबीआई से पूछताछ में रजत मेवाती ने बताया कि फरवरी में सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने उनसे एक्टर की  बैंक डिटेल्स मांग मांगी है। वहीं, सुशांत को भी लग रहा था कि उनके पैसों के लेनदेन में कुछ गड़बड़ी हो रही है। 

सुशांत ने मार्च श्रुति मोदी से सभी बैंक की डिटेल्स मांगी थी। इसके बाद श्रुति मोदी ने ये बात रिया चक्रवर्ती को बताई और उनसे बात की थी। इसके बाद रिया ने सुशांत से बात की थी, लेकिन सुशांत को स्टेटमेंट नहीं मिला था।

सुशांत ने किया था मेसैज
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या से 24 दिन पहले कोटक महिंद्रा बैंक में अपने रिलेशनशिप मैनेजर को मैसेज भेजा था। सुशांत ने रिलेशनशिप मैनेजर से अपना बैंक स्टेंटमेंट मांगा था। 

आपको बता दें कि रजत मेवाती ही सुशांत के खर्चे देखा करते थे। इससे पहले मुंबई पुलिस के सूत्रों ने टाइम्स नाउ को बताया है कि अभिनेता के पास पैसों की कमी नहीं थी। उनके बैंक खाते में 17 करोड़ रुपए जमा थे।

सामने आई थी शोविक-रिया की ड्रग्स चैट 
शोविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट भी सामने आई है। वॉट्सऐप चैट में रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती से कह रही हैं कि वह किसी के लिए बड्स (एक तरीके का ड्रग्स) खरीदकर लेकर आए। 

रिया लिखती हैं- 'वह दिन में चार बार स्मोक करते हैं। ऐसे में इसी के मुताबिक प्लान करें।' इस पर शोविक जवाब देते हैं- ' क्या वह बड भी चाहते हैं। ओके हमें पांच ग्राम बड मिल सकता है। इसका मतलब है 20 डूब्स।' हालांकि, रिया किस शख्स के बारे में बात कर रहे हैं ये साफ नहीं हुआ है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर