Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड Nilotpal Mrinal ने लगाए रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट पर संगीन आरोप

Nilotpal Mrinal Allegations Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक दोस्त नीलोत्पल मृणाल का कहना है कि रिया चक्रवर्ती पर लगे सभी आरोप सही हैं। अब FIR के बाद जांच के लिए रिया को पटना आना होगा...

Nilotpal Mrinal Sushant Singh Rajput family friend Makes allegations against Mahesh Bhatt And Rhea chakraborty?
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह सुसाइड मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है।
  • केस की जांच में मदद के लिए पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मंगलवार को मुंबई पहुंच गई है।
  • सुशांत के पारिवारिक दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोपों के बारे में खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। सुसाइड मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में मदद के लिए पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मंगलवार को मुंबई पहुंच गई है। अब हाल ही में टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में, सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोपों के बारे में खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक दोस्त नीलोत्पल मृणाल का कहना है कि रिया चक्रवर्ती पर लगे सभी आरोप सही हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई सबूत नहीं है तो कोई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करेगी। जांच पर बात करते नीलोत्पल मृणाल ने कहा कि एफआईआर उनके पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज कराई है ना की मुंबई में...। इसलिए जांच के लिए रिया चक्रवर्ती को पटना आना होगा।

नीलोत्पल मृणाल का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने खुद ट्वीट पर सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मांग की थी। लेकिन अब क्यों वो पटना पुलिस से मुंबई पुलिस को इन्वेस्टिगेशन ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट जा रही हैं? नीलोत्पल मृणाल ने चैनल को बताया है कि बिना अनुमति के सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए गए। साथ सुशांत के परिवार ने मुंबई पुलिस में कोई केस रजिस्टर्ड नहीं कराया है। बताया जा रहा है कि नीलोत्पल मृणाल ने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर भी कुछ संगीन आरोप लगाए हैं। 

सुशांत की मौत से 4 महीने पहले ही हो गया था अनहोनी का अंदेशा
इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने भी कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने न्यूज चैनल को बताया है कि कथित तौर पर सुशांत के परिवार ने बेटे की मौत से चार महीने पहले 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि वो अच्छी कंपनी में नहीं हैं। साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ भी अनहोनी न हो।


वकील विकास सिंह का ये भी कहना है कि मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी। वो दिवंगत अभिनेता के परिवार को बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लेने, उन्हें शामिल करने के लिए मजबूर कर रही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर