सुशांत की आखिरी फ‍िल्‍म दिल बेचारा के ट्रेलर ने बनाया र‍िकॉर्ड, अक्षय, सलमान और प्रभास को भी दे डाली मात

Dil Bechara Trailer: सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा के ट्रेलर ने बॉलीवुड के सारे कीर्तिमान ध्‍वस्‍त कर द‍िए हैं। भारतीय स‍िनेमा के इतिहास में यह सर्वाधिक पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है।

Dil Bechara
Dil Bechara 

Dil Bechara Trailer: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत आज जहां भी होंगे, वहां बेहद खुश हो रहे होंगे। उनकी आखिरी फ‍िल्‍म द‍िल बेचारा के ट्रेलर ने बॉलीवुड के सारे कीर्तिमान ध्‍वस्‍त कर द‍िए हैं और सुशांत भी इस खुशी को महसूस कर रहे होंगे। इस ट्रेलर ने हिंदी सिनेमा के दिग्‍गजों को ही नहीं, बल्कि दक्षिण भारत के नायकों को भी पीछे कर दिया है। सोशल मीडिया पर तमाम सितारे और सिनेमाप्रेमी ट्रेलर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 14 घंटे पहले रिलीज हुए द‍िल बेचारा के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 20 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। वहीं भारतीय स‍िनेमा के इतिहास में यह सर्वाधिक पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है। इस ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 4 मिलियन से ज्‍यदा लाइक्‍स मिले हैं। वहीं 243,785 लोगों ने कमेंट किए हैं। इस हिसाब से यह सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बना है। अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के ट्रेलर को 1.4 मिलियन लाइक्‍स और 41 हजार कमेंट मिले थे। वहीं सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत के ट्रेलर को 1.2 मिलियन लाइक्‍स और 94 हजार कमेंट मिले थे। 

बाहुबली एक्‍टर प्रभास भी रह गए पीछे

हिंदी सिनेमा के सभी दिग्‍गजों को पीछे करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार्स को भी मात दी है। बाहुबली 2 जैसी फ‍िल्‍म के ट्रेलर को 657 हजार लाइक्‍स एवं 29 हजार कमेंट मिले थे जबकि साउथ की कबीर सिंह यानि अर्जुन रेड्डी फ‍िल्‍म के ट्रेलर को 403 हजार लाइक्‍स एवं 16 हजार कमेंट मिले थे। बता दें कि दिल बेचारा में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी लीड रोल में हैं। जो कि इस फिल्म के सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की जोड़ी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर में काफी जबरदस्त दिख रही है। 

ऐसी है दिल बेचारा की कहानी

आपको बता दें कि दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म The fault in our star का हिंदी रीमेक है। साल 2018 में फॉक्स स्टूडियो ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल 2012 में आई इसी नाम से आई नोवल पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक टीनएजर की है, जो थायरॉइड के कैंसर से जूझ रही है। अस्पताल में उसकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से होती है, जिसे हड्डियों का कैंसर होता। इसी से टीनएजर को प्यार हो जाता है और फिर इसी तरह से दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर