Sushant Singh Rajput Death: सवर्ण सेना की धमकी, बिहार में र‍िलीज नहीं होंगी सलमान और करण जौहर की फ‍िल्‍में

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में लोगों का गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है। ब‍िहार में सवर्ण सेना ने धमकी दी है क‍ि वह राज्‍य में सलमान खान और करण जौहर की फ‍िल्‍में र‍िलीज नहीं होने देंगे।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 

मुख्य बातें

  • ब‍िहार में सवर्ण सेना के अध्‍यक्ष ने फ‍िल्‍ममेकर्स को दी धमकी
  • सुशांत की आत्‍महत्‍या के बाद सलमान और करण पर साधा न‍िशाना
  • एक्‍टर की आत्‍महत्‍या को बताया सुन‍ियोजित तरीके से की गई हत्‍या

Sushant Singh Rajput Death case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के मामले में लोगों का गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है। ब‍िहार में सवर्ण सेना ने धमकी दी है क‍ि वह राज्‍य में सलमान खान और करण जौहर की फ‍िल्‍में र‍िलीज नहीं होने देंगे। दो दिन पहले बिहार में वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश विजान के खिलाफ केस दर्ज कराया था। वकील ने आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत कोर्ट में मामला दर्ज कराया था। 

इसके बाद सोशल मीडिया पर भी सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है जिसमें इन्‍हें बायकॉट करने की बात कही जा रही है। अब सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने कहा है कि सुशांत जैसा जिंदादिल आदमी आत्‍महत्‍या कैसे कर सकता है? इस मामले की जांच होगी चाहिए क्‍योंकि यह सुनियोजित हत्‍या है। उन्‍होंने कहा कि पटना व्यवहार न्यायालय में धारा-107,109 299 और 304 केस दर्ज करवा दिया गया है। 

बिहार में र‍िलीज नहीं होने देंगे फ‍िल्‍में 

सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने कहा कि सलमान खान एवं करण जौहर, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला जैसे फ‍िल्‍ममेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी फ‍िल्‍मों से बाहर किया। इसलिए बिहार में करण जौहर व सलमान खान की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध रहेगा।

गुरुवार को विसर्जित की गईं अस्थियां 

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की अस्थियां पटना के एनआइटी गंगा घाट पर व‍िसर्जित कर दी गईं। गुरुवार दोपहर सुशांत के पिता केके सिंह औ बहनों ने यह रस्‍म पूरी की। सुशांत की अस्थियों का कलश लेकर उनके पिता केके सिंह मुंबई से पटना लौटे थे। अस्थि विसर्जन के दौरान कलश उनके ही हाथ में था। नाव में सवार होकर परिवार नदी के बीच पहुंचा और अस्थियां गंगा में प्रवाहित कर दीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर