पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बोले थे सुशांत सिंह राजपूत- 'रिया चक्रवर्ती कर रही है परेशान'!

Ankita Lokhande Statement to Police: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कथित तौर पर पुलिस से अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती के बारे में हुई चैट शेयर की है।

Ankita Lokhande is unhappy with Rhea Chakraborty's Behavior with Sushant
सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती के व्यवहार से दुखी हैं अंकिता लोखंडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने पुलिस के साथ शेयर की सुशांत की चैट
  • कथित तौर पर सुशांत की बहन से भी किया था बातचीत का जिक्र
  • रिया चक्रवर्ती को लेकर अब 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस की ओर से भी लगाया गया आरोप

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है और इसके बाद बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है। मौजूदा समय में जांच वर्तमान में मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार नवीनतम रिपोट्स के अनुसार, सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को सूचित किया है कि रिया के परेशान करने की वजह से दिवंगत अभिनेता काफी दुखी था।

रिया को लेकर सुशांत की अंकिता से बातचीत:
कथित तौर पर, जब अंकिता 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग कर रही थीं, तो सुशांत ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस बीच बातचीत के दौरान, SSR ने अपनी वर्तमान प्रेमिका रिया द्वारा 'परेशान' होने का जिक्र किया था।

उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे। अंकिता ने इस बारे में पुलिस के साथ चैट साझा की है। इसके अलावा उनके बिहार पुलिस के साथ आधिकारिक रूप से अपना बयान दर्ज करना बाकी है।

बहन को भी दिखाई थी चैट:
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बाद में अपनी पटना की यात्रा के दौरान, अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को भी यह चैट दिखाईं थी। बीते बुधवार को अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था और सच की जीत होने की ओर इशारा किया था। अभिनेत्री ने एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'सत्य की जीत'।

गौरतलब है कि बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मामले में कई सारे खुलासे करते हुए रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए थे और साथ ही मुंबई पुलिस के मामले में एफआईआर दर्ज करने से कतराने की बात कही थी।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना पुलिस को दर्ज कराई गई अपनी एफआईआर में 16 बेहद गंभीर आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगाए हैं। इसमें ब्लैकमेल करना, परिवार से दूर करने की कोशिश करना और अभिनेता की आर्थिक संपत्ति पर अधिकार जमा लेना शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर