रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे राम गोपाल वर्मा, बोले- डायन और कातिल की तरह किया जा रहा पेश

Ram Gopal Varma on Rhea Chakraborty: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे हैं। उनका कहना है कि रिया को डायन और कातिल की तरह पेश किया जा रहा है।

Rhea Chakraborty Ram Gopal Varma
रिया चक्रवर्ती और राम गोपाल वर्मा 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • सुशांत का शव उनके अपार्टमेंट से मिला था
  • सुशांत और रिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कई हफ्तों से लगातार चर्चा में हैं। रिया पर कई गंभीर आरोप हैं और वह जांच के घेरे में हैं। हालांकि अभी तक उनपर कोई आरोप साबित नहीं हुआ है, मगर उसके बावजूद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग रिया की आलोचना कर रहे हैं। इस बीच जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे आए हैं। फिल्ममेकर रिया के साथ हो रहे बर्ताव से हैरान हैं। उनका कहना है कि रिया को डायन और कातिल की तरह पेश किया जा रहा है।Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती के मामले में किसी को फर्क नहीं पड़ता कि वह दोषी है या नहीं। पूरे-पूरे दिन उसकी आलोचना की जा रही है। उसे डायन और कातिल की तरह पेश किया जा रहा है।' वर्मा के अनुसार, ऐसा देश के अंदरूनी हिस्से में होता है जहां एक महिला को डायन बता दिया जाता है। इसके बाद उसका शिकार किया जाता है और मार दिया जाता है। इसी तरह का बर्ताव रिया के साथ मीडिया द्वारा किया जा रहा है। किसी के बारे में सबूत के बगैर इस तरह की बातें करना ठीक नहीं है।

Sushant singh rajput


वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स के इस मामले में चुप्पी बनाए रखने पर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि मुझे बॉलीवुड डरा हुआ लगता है। मुझे अपने कलीग्स पर शर्म आती है। किसी एक ने भी अपना मुंह नहीं खोला। इतना तो बता ही सकते थे कि क्या महसूस करते हैं। मुझे प्राइवेटली मैसेज करते हैं और बधाई देते हैं, जो मैं बोल रहा हूं। आपके आगे आकर बात करने की हिम्मत कैसे नहीं कर सकते? अगर उनके पासबात करने की स्वतंत्रता है तो आपके पास भी तो बात करने की स्वतंत्रता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर