बहन श्वेता की शादी में कुछ ऐसा था सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज, जीजा विशाल कीर्ति ने शेयर किए वीडियो

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Aug 24, 2020 | 22:18 IST

Sushant Singh Rajput Viral Video: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन की शादी का वीडिया जमकर वायरल हो रहा है। सुशांत उस समय 21 साल के थे।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत के जीजा ने पुराने वीडियो शेयर किए हैं
  • ये वीडियो सुशांत की बहन की शादी के हैं
  • वीडियो में सुशांत बहनों के साथ स्टेज पर हैं

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी का एक पुराना वीडियो सोमवार को खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को दिवंगत अभिनेता के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया है। उसी ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने लिखा कि सुशांत की जिंदगी में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वह अभिनेता के करीबी संपर्क में नहीं थे।

विशाल ने ब्लॉग में वीडियो के बारे में बताते हुए लिखा, जून 2007 में हुई मेरी शादी के रिसेप्शन के कुछ वीडियो हैं। सुशांत उस समय 21 साल के थे, लेकिन उस समय भी एक सेलिब्रिटी की तरह उनके हावभाव थे। इस उथल-पुथल के बीच कुछ खुशनुमा यादें।

क्लिप में, हम देखते हैं कि सुशांत ने काला कुर्ता पहन रखा है और बेज रंग का दुपट्टा डाल रखा है। वह अपने हाथों में फूलों का गुलदस्ता पकड़े हुए हैं। विशाल ने यह भी साझा किया कि अभिनेता की जिंदगी में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से वह सुशांत के साथ करीबी संपर्क में नहीं थे।

उन्होंने लिखा, मैं जो कुछ भी इस ब्लॉग पर लिख रहा हूं, वह सुशांत के साथ मेरे रिश्ते और तालमेल पर आधारित है और कुछ सेकंड-हैंड जानकारी मुझे एफआईआर, पब्लिक डोमेन, और परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत से मिली हुई हो सकती है। 2019 में सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद मैं उनके करीबी संपर्क में नहीं रह गया था।

विशाल ने बताया कि हालांकि, इसके पहले वह सुशांत के साथ 12 सालों से नियमित संपर्क में थे। उन्होंने लोगों से उनसे सुशांत की मौत के बारे में सवाल और स्पष्टीकरण पूछना बंद करने का भी आग्रह किया। सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सीबीआई उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर