सुशांत की भाभी नूतन ने रिया चक्रवर्ती के दावे को क‍िया खारिज, बोलीं- परिवार से नहीं था कोई मनमुटाव

र‍िया चक्रवर्ती ने सुशांत और उनके परिवार के बीच मनमुटाव का दावा क‍िया था। अब सुशांत की भाभी नूतन ने इन सभी दावों को खारिज क‍िया है।

Sushant Singh Rajput family
Sushant Singh Rajput family 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • र‍िया ने कही थी परिवार के साथ मनमुटाव की बात

Sushant Singh Rajput Case: र‍िया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के बीच मनमुटाव का दावा क‍िया था। रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत और उनके परिवार के बीच संबंध तनावपूर्ण थे। अब सुशांत की भाभी नूतन सिंह ने इन सभी दावों को खारिज क‍िया है। नूतन सिंह लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) और सुशांत के चचेरे भाई, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू की पत्नी हैं। नूतन ने ट्विटर पर बिना किसी का नाम लिए इन दावों को खारिज किया।

नूतन ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने पति और सुशांत के साथ एक मंदिर में दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ उन्‍होंने लिखा, 'परिवार पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, मैं उसका खंडन करती हूं! सुशांत जी और परिवार का रिश्ता बहुत अच्छा था। इस रिश्‍ते में किसी तरीके का कोई मनमुटाव नहीं था।' वहीं नूतन ने एक दूसरे ट्वीट में सुशांत के पिता के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की अपील की है। 

ज्ञात हो कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। कहा गया था कि सुशांत लंबे समय से फ‍िल्‍म जगत के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे। फैंस और परिवार ने इस घटना के पीछे साजिश की बात उठाई तो मुंबई पुलिस ने जांच की और दो महीने तक कुछ हाथ नहीं लगा। 

बाद में फैंस और परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को दे दिया गया। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। सोमवार को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने र‍िया चक्रवर्ती से पूछताछ की और कई तीखे सवाल किए। सीबीआई रिया से फ‍िर पूछताछ करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर