सुशांत और रिया का 8 महीने पुराना ऑडियो क्लिप आया सामने, फिल्मी दुनिया से दूर जाने की कर रहे थे प्लानिंग

Sushant Singh Rajput Audio Clip: सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है। इसमें सुशांत फिल्मी दुनिया से दूर जाने की प्लानिंग कर रहे थे।

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का मामला लगातार सुर्खियों में है
  • सुशांत मामले में नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं
  • अब 8 महीने पुराना एक ऑडियो क्लिप सामने आया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से अधिक हो चुके हैं। वह मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट 14 जून को मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच लगातार जारी है और तीन-तीन केंद्रीय एजेंसी पड़ताल में जुटी हैं। वहीं, दूसरी तरफ मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती का आठ महीने पुराना एक ऑडिया क्लिप सामने आया है, जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस कई मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं। इसमें सुशांत, रिया और वित्तीय सलाहकारों के साथ बॉलीवुड छोड़ने और अपने भविष्य को लेकर बात रहे हैं। 

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह ऑडियो इस साल जनवरी का है। सुशांत क्लिप में कहते हैं कि मैं इस शहर से निकलना चाहता हूं। इसके बाद रिया बोलती हैं कि पहले हम गोवा जाना चाहते हैं। एक-दो महीने वहां रहेंगे। उसके बाद हम फैसला करेंगे। यह अपने भविष्य को लेकर सोच रहा है। फिर सुशांत कहते हैं कि रिटायरमेंट जैसी चीजों के लिए किस तरह होगा ये? मैं मदद चाहता हूं। 

वहीं, रिया बोलती हैं ये सारी चीजें पैसों के लिए है। जो पैसे इसके पास है उसका रिटर्न क्या मिलेगा? सुशांत कहते हैं कि मैं किसी प्राकृतिक जगह पर जाना चाहता हूं। रिया बोलती हैं पावना या ऐसी जगह, जहां मन को शांति मिले। हम एक या दो दिन पावना जाएंगे। वहां देखते हैं कि कैसा महसूस होता है। मैं ज्यादातर वक्त इनके साथ रहना चाहती हूं। फिर हम इस घर से निकलने की बात करेंगे।

AIIMS doctors report in SSR Case : doctors to submit autopsy viscera report findings on Friday

इसके बाद सुशांत अपने बारे में बात करते हैं। सुशांत कहते हैं कि मैं मुश्किल से ही अपने कमरे के बाहर जाता हूं। ये सभी मेरी बौद्धिक जिज्ञासा है अपने आप का ख्याल रखने के लिए, लेकिन वित्तीय तौर पर नहीं। क्योंकि मेरा दिमाग इस हालत में नहीं है। एक दिन मैं कुछ महसूस करता हूं और दूसरे दिन कुछ और। ऐसे में मैं यह समय खराब नहीं कर सकता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर