ऑक्सफोर्ड यूनियन को संबोधित करेंगे ऋतिक रोशन, मिला सुपर 30 एक्टर को न्योता

बॉलीवुड
Updated Aug 18, 2019 | 22:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। एक्टर की हाल ही में रिलीज फिल्म सुपर 30 30 बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अब इसके बाद एक्टर से जुड़ी एक और खास खबर सामने आई है।

hrithik roshan
hrithik roshan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्टर ऋतिक रोशन की लोकप्रियता दुनियाभर में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है
  • हाल ही में ऋतिक रोशन को ऑक्सफोर्ड यूनियन से मिला न्योता मिला है
  • इससे पहले उन्होंने टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड में पहला स्थान हासिल किया था

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की लोकप्रियता दुनिया भर में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही एक्टर टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड में पहला स्थान हासिल किया था। ऐसे में उनके फैंस के लिए एक और खास खबर सामने आई है। बता दें कि हाल ही में ऋतिक को ऑक्सफोर्ड यूनियन द्वारा आमंत्रित किया गया है।

फेमस ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों के लिए एक यूनियन होता है, जिसमें समय-समय पर दुनियाभर से प्रतिष्टित लोगों को अपनी बात रखने के लिए बुलाया जाता है। ऋतिक रोशन से पहले ऑक्सफोर्ड सोसाइटी में मॉर्गन फ्रीमैन, जॉनी डेप, मार्क हैमिल और सर बेन किंग्सले जैसे फेमस एक्टर्स संबोधित कर चुके हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन को ये न्योता फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त भूमिकाएं करने के लिए मिला है।

वहीं ऑक्सफोर्ड यूनियन के कई सदस्य हिंदी सिनेमा को काफी पसंद करते हैं, इसके अलावा इसमें अपनी किस्मत को भी आजमाना चाहते हैं। ऐसे में वहां ऋतिक रोशन हिंदी सिनेमा से जुड़े अपने अनुभव और प्रेरणादायक बाते रख सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

बॉलीवुड में ऋतिक अक्सर एक्शन और दमदार भूमिका के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में रिलीज सुपर 30 में अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया था। इस फिल्म में उन्होंने बिहार के सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आए थे। आनंद कुमार अपनी इस कोचिंग सेंटर से आर्थिक तौर पर कमजोर बच्चों को आईआईटी में दाखिला लेने के लिए कोचिंग देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

वहीं एक्टर इस साल यशराज की फिल्म वॉर में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में होंगे। हाल ही में रिलीज वॉर का टीजर लोगों को बेहद पसंद आया था। फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर