PHOTOS: सनी लियोनी के तीनों बच्चों ने क्यूट अंदाज में मनाया रक्षा बंधन, बेटी निशा ने पापा को भी बांधी राखी

Sunny Leone Family Raksha Bandhan 2020: एक्ट्रेस सनी लियोनी के तीनों बच्चों ने क्यूट अंदाज में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

Sunny Leone
सनी लियोनी 

मुख्य बातें

  • सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • वह अक्सर अपने बच्चों से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं
  • सनी के तीन बच्चे हैं, जिनके नाम निशा, अशेर और नोहा हैं।

रक्षा बंधन का त्यौहार सोमवार को बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। यह त्यौहार हर किसी के लिए बेहद खास है। आम लोगों से से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में रक्षा बंधन का जश्न मनाया। कई सेलेब्स ने जहां सोशल मीडिया पर फैंस को रक्षा बंधन की शुभकमानाएं दी तो कई सितारों ने अपने बहन-भाइयों के साथ तस्वीरें शेयर कीं। एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी ने पूरे परिवार ने के साथ राखी का त्यौहार मनाया। उनके तीनों बच्चों ने बहुत ही क्यूट अंदाज में रक्षा बंधन मनाया। सनी की बेटी निशा कौर वीबर ने अपने पिता डेनियर वीबर के भी राखी बांधी।

सनी और डेनियल के तीन बच्चे हैं, जिनमें से दो बेटे अशेर और नोहा सेरोगेसी से हैं जबकि एक बेटी निशा गोद ली हुई है। निशा ने अपने दोनों भाईयों को राखी बांधी, जिसकी तस्वीर काफी खूबसूरत हैं। सनी ने राखी बांधते वक्त की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं। कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ गए हैं। सनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे सभी भाइयों और बहनों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं! डेनियल वीबर, निशा, अशेर और नोहा को प्यार!'

सनी और डेनियल को निशा के पेरेंट्स बने कुछ ही दिन पहले तीन साल पूरे हुए हैं। सनी और डेनियल ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया था। बेटी के साथ तीन साल पूरे होने पर सनी ने लिखा था कि तीन साल पहले तुमने हमें चुना था, अपने माता- पिता बनने के लिए। तुम्हारा ख्याल रखने के लिए हमपर विश्वास किया था, हमें यह बताने के लिए सच्चा प्यार क्या होता है। गौरतलब है कि सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में हैं। वह अपने परिवार के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं। लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी मई में मुंबई छोड़कर लॉस एंजिलिस चली गई थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर