इस फिल्म से शुरू हुई थी सनी देओल- डिंपल कपाडिया की लव स्टोरी, लंदन में साथ घूमते हुए वायरल हुआ था वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का नाम डिंपल कपाडिया संग जुड़ता रहा है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और एक दूसरे के करीब आ गए। जानें कैसे एक दूसरे के करीब आए थे सनी- डिंपल।

Sunny Deol with Dimple Kapadia
Sunny Deol with Dimple Kapadia 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया से था सनी देओल का अफेयर।
  • दो बच्चों की मां डिंपल कपाडिया पति राजेश खन्ना से रह रही थीं अलग।
  • जानें कैसे एक- दूसरे के करीब आए सनी देओल और डिंपल कपाडिया।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने साल 1983 में फिल्म बेताब से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सनी एक्ट्रेस अमृता सिंह के अपोजिट नजर आए थे। फिल्म को बहुत पसंद किया गया था तो वहीं दूसरी तरफ दोनों का नाम भी जुड़ने लगा था और उनके अफेयर के किस्से जोरों पर थे। लेकिन अमृता को जैसे ही सनी के शादीशुदा होने के बारे में पता चला, उन्होंने एक्टर संग रिश्ता खत्म कर लिया। 

डिंपल कपाडिया संग जुड़ा नाम

अमृता सिंह के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद ही सनी की जिंदगी में एंट्री हुई एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया की। पहली बार दोनों साल 1984 में फिल्म मंजिल- मंजिल के सेट पर मिले। इसके बाद दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया जिसमें अर्जुन, आग का गोला, गुनाह और नरसिम्हा जैसी फिल्में शामिल हैं। साथ काम करते हुए दोनों एक- दूसरे के करीब आ गए। हर तरफ दोनों के अफेयर के चर्चे थे, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। लेकिन सनी की एक्स- गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अमृता सिंह ने यह कंफर्म किया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मालूम हो कि डिंपल उम्र में सनी से तीन साल बड़ी हैं।

डिंपल की बेटियां सनी को कहती थीं पापा!

मालूम हो कि इस समय ना केवल सनी देओल बल्कि डिंपल कपाडिया भी शादीशुदा थीं और दो बेटियों ट्विंकल व  रिंकल खन्ना की मां थीं। उन्होंने अपने पति राजेश खन्ना से तलाक तो नहीं लिया था लेकिन इस समय तक दोनों अलग हो गए थे। कहा तो यह तक जाता है कि ट्विंकल की दोनों बेटियां सनी देओल को 'छोटे पापा' कहकर बुलाती थीं। 

सनी ने पत्नी संग खत्म नहीं किया रिश्ता

बताया जाता है कि जब सनी की पत्नी पूजा को उनके और डिंपल कपाडिया के रिश्ते के बारे में पता चला तो वो परेशान हो गईं। पूजा ने सनी को यह धमकी दी कि या तो वो डिंपल के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लें या फिर वो दोनों बेटों को लेकर उनका घर छोड़ देंगी। इसके बाद सनी ने अपनी पत्नी के साथ रहने का फैसला किया, हालांकि बताया जाता है कि उन्होंने डिंपल संग रिश्ता खत्म नहीं किया। 

वायरल हुआ था वीडियो

कहा जाता है कि दोनों ने करीब 11 साल तक एक दूसरे को डेट किया तो वहीं कुछ का मानना है कि दोनों अब भी रिलेशनशिप में हैं। कुछ साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों लंदन में एक- दूसरे का हाथ थामे बैठकर बातें करते नजर आ रहे थे। हालांकि इस बारे में दोनों में से किसी ने कुछ भी नहीं कहा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर