अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा संग डिनर पर गईं सुहाना खान, क्रॉप टॉप में दिखाई पतली कमर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुहाना हाल ही में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बेटी श्वेता बच्चन संग डिनर पर गईं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Suhana Khan
Suhana Khan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा संग डिनर पर गईं सुहाना खान।
  • इस दौरान श्वेता बच्चन नंदा भी उनके साथ मौजूद थीं।
  • सुहाना ने यहां ब्लैक क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वो सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से वो चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में वो श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गईं। 

Also Read: सुहाना खान ने कैमरे के सामने ऐसा किया रिएक्ट, वीडियो देख फैंस बोले- 'रोबोट की तरह कर रही हैं'

सुहाना खान की तस्वीरें आईं सामने

सुहाना डिनर आउटिंग के लिए ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू बैगी जींस पहनकर पहुंचीं। इसके साथ उन्होंने शूज पहने और मिडल पार्टिंग कर बन के साथ अपना लुक पूरा किया। इस दौरान सुहाना मास्क लगाए नजर आईं। सुहाना ने इस दौरान अपनी टोन्ड कमर फ्लॉन्ट की। उनकी पतली कमर देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

श्वेता बच्चन ने थामा हाथ

रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद का सुहाना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें देखा जा सकता है कि पैपराजी को देखने के बाद श्वेता बच्चन सुहाना का हाथ पकड़ लेती हैं और उनकी कार तक साथ जाती हैं। सुहाना अरना कार में बैठकर रवाना हो जाती हैं। इसके बाद अगस्त्य आते हैं और मां श्वेता बच्चन का हाथ पकड़कर वहां से चले जाते हैं।

Also Read: The Archies का शूट खत्म कर मुंबई लौटी सुहाना खान, पर मुंबई एयरपोर्ट पर घबराई हुई क्यों नजर आई शाहरुख की लाडली

बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म से अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी एक्टिंग डेब्यू करेंगी। फिल्म के ऊटी शेड्यूल की शूटिंग कुछ समय पहले पूरी हो चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर