फेमस फिल्म डायरेक्टर के पिता का हुआ निधन, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के थे बेटे

Sudhir Mishra Father Passed Away: फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा के पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा का निधन को गया है। सुधीर मिश्रा के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने सोशल मीडिया पर ये खबर दी है। 

Bollywood Filmmaker Sudhir Mishra father Devendra Nath Mishra passes away
सुधीर मिश्रा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
  • सुधीर मिश्रा के पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा का निधन को गया है।
  • प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने सोशल मीडिया पर ये खबर दी है। 

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और स्क्रीन प्ले राइटर सुधीर मिश्रा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जहां पहले ही कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण पूरा देश परेशान है और घरों में रहकर जैते-तैसे इस महामारी से लड़ने की कोशिश में लगा हुआ है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि सुधीर मिश्रा के पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा का निधन को गया है। सुधीर मिश्रा के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने सोशल मीडिया पर ये खबर दी है। 
प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने ट्वीट कर लिखा, 'एक सज्जन, दूरदर्शी विचारक और शिक्षक के निधन की बुरी खबर है। कई लोगों को आज के फिल्म उद्योग में सुधीर के माता-पिता के योगदान का अहसास नहीं है। उन्होंने उन सभी को, जो इस इंडस्ट्री में आने का सपना देखते हैं उनके लिए अपना घर और दिल हमेशा खुला रहा। #RIPDNMishra, @IAmSudhirMishra।' हालांकि देवेंद्र नाथ मिश्रा के मौत की वजह सामने नहीं आई है। वहीं सुधीर मिश्रा की तरफ से फिलहाल इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। 


सुधीर मिश्रा का जन्म और पालन-पोषण लखनऊ में हुआ। उनके पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा, लखनऊ फिल्म सोसाइटी के संस्थापक सदस्य थे। साथ ही कम ही लोग जानते हैं कि देवेंद्र नाथ मिश्रा के पिता मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री द्वारका प्रसाद मिश्रा थे। यानी के सुधीर मिश्रा एमपी के एक्स मुख्यमंत्री के पोते हैं। 


आपको बताते चलें कुछ दिन पहले एक वायरल वीडियो को लेकर सुधीर मिश्रा खूब चर्चा में रहे थे। इस वीडियो में लॉकडाउन में बाहर निकलने पर एक सफेद बाल वाले बुजुर्ग को पुलिस पीट रही थी और लोगों को लगा था कि वो सुधीर मिश्रा हैं। हालांकि इस मामले पर सुधीर ने सामने आकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वीडियो में दिखने वाले शख्स वो नहीं हैं। 

अगली खबर