Sushant Singh Rajput Case: आत्‍महत्‍या नहीं सुशांत का हुआ है मर्डर, सुब्रमण्यम स्‍वामी ने ग‍िनाए ये 24 कारण

Sushant Singh Rajput Murdered?: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम ने इस केस से जुड़ा एक नया ट्वीट किया है जिसे पढ़कर सब हैरान रह गए हैं...

Sushant Singh Rajput was murdered Said by BJP leader subramanian swamy in New Tweet?
सुशांत सिंह राजपूत और सुब्रमण्यम स्वामी। 

मुख्य बातें

  • सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।
  • कई सेलेब्स, नेता और सुशांत के फैंस इस सुसाइड केस को सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।
  • सुशांत के पिता ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के बाद से मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। लेकिन साथ ही कई सेलेब्स, नेता और सुशांत के फैंस इस केस को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग कर रहे है। जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मुहिम से बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी जुड़ चुके हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने एडवोकेट इशकरन भंडारी से इस मामले से जुड़े दस्तावेज की समीक्षा करने के लिए कहा था। अब सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जुड़ा एक नया ट्वीट किया है जिसे पढ़कर सब हैरान रह गए हैं। हालिया ट्वीट में स्वामी ने यह आशंका जताई है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

बीजेपी राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने 30 जुलाई की सुबह सबूतों के साथ सुशांत सिंह रापजूत की मौत पर ट्वीट किया है। सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे ऐसा क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है....।' इस शॉकिंग ट्वीट के साथ सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक सबूत की लिस्ट भी शेयर की है। जो सुशांत के मर्डर की तरह इशारा करते हैं। इस लिस्ट में सुब्रमण्यम स्वामी ने उन 26 बिन्दुओं पर डिटेल में प्रकाश डाला है जो कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर की तरफ इशारा करते हैं। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने ग‍िनाए ये कारण 
अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने 26 पॉइंट्स की एक ल‍िस्‍ट शेयर की है और साथ ही ये भी हाइलाइट क‍िया है क‍ि इनमें से कौन सी 24 बातें उनकी आत्‍महत्‍या की ओर इशारा करती हैं और क्‍या थ्‍योरी है जो धोनी स्‍टार के मर्डर की ओर इंग‍ित करती है। इस ल‍िस्‍ट में स्‍वामी ने एंट्री ड‍िप्रेसेंट से लेकर घर में कोई छोटा टेबल या स्‍टूल न होने की बातें उठाई हैं। 

वहीं उन्‍होंने ये भी ल‍िखा है क‍ि ज‍िस अवस्‍था में सुशांत की बॉडी पाई गई थी, उससे भी आत्‍महत्‍या साब‍ित नहीं होती है। उनकी जीभ बाहर नहीं निकली थी, गर्दन पर उस कपड़े के न‍िशान नहीं थे ज‍िससे बताया क‍ि उन्‍होंने फांसी लगाई है और उनके शरीर पर भी मारपीट के न‍िशान मिले। 

स्‍वामी ने ये भी लिखा है क‍ि सुशांत स‍िंह राजपूत काफी समय से सोशल मीड‍िया पर एक्‍ट‍िव नहीं थे। ज‍िस द‍िन उनकी मौत की खबर आई, उस द‍िन सुबह वह वीड‍ियो गेम खेल रहे थे। जो क‍ि ड‍िप्रेशन से जूझ रहा व्‍यक्‍त‍ि आमतौर पर नहीं करता है। 

उन्‍होंने सुशांत की एकस मैनेजर के सुसाइड से भी इसे जोड़ा है। वहीं कोई सुसाइड नोट न मिलने, आर्थिक समस्‍या न होने, नौकरों के स्‍टेटमेंट बदलने और यहां तक क‍ि एंबुलेंस बदलने और कूपर अस्‍पताल में सुशांत की बॉडी लेजाने तक को उन्‍होंने शक के घेरे में रखा है। 

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच से किया साफ इंकार
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने साफ कर दिया है कि इस केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर नहीं की जाएगी। मुंबई पुलिस ही इस केस की जांच जारी रखेगी। गृहमंत्री देशमुख ने बुधवार को कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसे सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा। आपको बता दें, सुशांत केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग में सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, एक्टर शेखर सुमन, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शामिल हैं। वहीं, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on


रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के पिता ने कराई FIR 
मुंबई पुलिस अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा उनके फ्लैटमेट, दोस्त, डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस संजना संघी, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसे 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस इस केस की दुश्मनी सहित हर एंगल से जांच कर रही है। दूसरी ओर, मुंबई पुलिस की जांच से परिवार वाले संतुष्ट नहीं है। इसी लिए सुशांत के पिता केके सिंह ने हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। केके सिंह का कहना है कि मुंबई पुलिस मुख्य आरोपित के बाबत जांच नहीं कर रही है। उन्होंने कि अगर पटना पुलिस इस मामले की छानबीन करेगी तो सच्चाई सामने आ सकती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर