सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं ये एक्टर है तारा सुतारिया का बेस्ट फ्रेंड?, रणबीर कपूर से रखता है खास रिश्ता?

बॉलीवुड
Updated Aug 20, 2019 | 16:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया इनदिनों चर्चा में है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Siddharth malhotra and tara sutaria
Siddharth malhotra and tara sutaria  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं
  • एक्ट्रेस जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में नजर आएंगी।
  • फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है

एक्ट्रेस तारा सुतारिया जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मरजावां' में काम किया है तब से दोनों की डेटिंग की खबर सामने आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही डेटिंग की खबरों पर उन्होंने कहा कि जब से दोनों मिले हैं तब से लोग हमारी केमिस्ट्री को लेकर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म सिर्फ लव स्टोरी है।

एक वेबसाइट को उन्होंने बताया कि अपनी फिल्म मरजावां में हमारी शानदार बॉडिंग देखने को मिल रही है और हम अच्छे दोस्त हैं। वो बहुत ही क्यूट और स्वीट है। मुझे ऐसी उम्मीद है कि वो एक अच्छे बॉयफ्रेंड बन सकते हैं, लेकिन फिलहाल मैं सिंगल हूं।

वहीं इन दिनों तारा सुतारिया को लेकर ऐसी अफवाह आ रही हैं कि एक्ट्रेस इन दिनों रणबीर कपूर के कजिन भाई आदर जैन के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बता दें कि आदर जैन के साथ तारा सुतारिया की फ्रेंडशिप इन दिनों चर्चा में है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA(@tarasutaria) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया और आदर जैने जब पहली बार मिले तब से ही बी-टाउन के नए बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर बन गए हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते नजर आते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक तारा और आदर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, जहां तारा ने आदर की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया। बता दें कि फरवरी में करण जौहर के चैट शो में टाइगर श्रॉफ ने हिंट दिया था कि तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा डेट कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

 

शो में टाइगर के इस स्टेटमेंट पर तारा हंसती नजर आईं थी। उन्होंने बताया कि दोनों एक दूसरे के पड़ोसी हैं, ऐसे में अक्सर एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख भूमिका में नजर आएंगी।

अगली खबर