Star Kids entry in 2019: इन Star Kids ने 2019 में मारी बॉलीवुड में एंट्री, जानिए कौन रहा सफल और कौन असफल

Star Kids entry in 2019: साल 2019 में सुनहरे पर्दे पर कई स्‍टारकिड्स का डेब्‍यू हुआ, इनमें से कुछ पहले ही मौके पर छा गए और कुछ औंधे मुंह गिर गए।

Star Kids entry in 2019
Star Kids entry in 2019 

Star Kids entry in 2019: साल 2019 में सुनहरे पर्दे पर कई स्‍टारकिड्स का डेब्‍यू हुआ, इनमें से कुछ पहले ही मौके पर छा गए और कुछ औंधे मुंह गिर गए। आइये एक नजर डालते हैं उन स्‍टारकिड्स पर जिन्‍होंने इस साल बॉलीवुड डेब्‍यू किया। कुछ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं, तो कुछ ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं। 

अनन्‍या पांडे: बॉलीवुड में इस साल एक बेहद खूबसूरत स्‍टार किड ने डेब्‍यू किया जिनका नाम है अनन्‍या पांडे। बॉलीवुड एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने करण जौहर की फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ संग डेब्‍यू किया। यह फ‍िल्‍म तो ठीक ठाक रही और तारा की एक्टिंग को सराहा गया लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी दूसरी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो से तो वह छा गईं। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन पर दिखीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

करण देओल: बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने इस साल फ‍िल्‍म पल पल दिल के पास से स‍िनेमा की दुनिया में कदम रखा। सनी देओल ने करण के डेब्‍यू के ल‍िए जी जान लगा दी थी लेकिन अफसोस की बात रही कि करण की फ‍िल्‍म को समीक्षकों और दर्शकों ने स‍िरे से नकार दिया। ना फ‍िल्‍म की कहानी सराही गई और ना करण की एक्टिंग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

सई मांजरेकर: दबंग स्टार सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने बॉलीवुड डेब्‍यू किया। फ‍िल्‍म में सई और सलमान की जोड़ी बनाई गई। इस फ‍िल्‍म में सई की एक्टिंग को सराहा गया है। सई मांजरेकर स्‍क्रीन पर काफी खूबसूरत लगी हैं। दबंग 3 के साथ उनके भव‍िष्‍य का स्‍कोप खुल गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar) on

प्रनूतन बहल: बेमिसाल एक्टर नूतन की नातिन और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने भी इस साल बॉलीवुड में कदम रखा। सलमान के प्रोडक्शन तले बनी रोमांटिक फिल्म 'नोटबुक' से प्रनूतन ने डेब्‍यू किया। फ‍िल्‍म ज्‍यादा द‍िन तक सिनेमाघरों में नहीं टिकी लेकिन प्रनूतन की अदाकारी को सराहा गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan) on

मिजान जाफरी: बॉलीवुड एक्‍टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को भी पहला ब्रेक इसी साल मिले। मिजान संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म मलाल में नजर आए। फ‍िल्‍म ठीक ठाक रही लेकिन मिजान की तारीफ खूब हुई। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर