Bhoot Police: डलहौजी में फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग शुरुआत, प्राइवेट जेट से पहुंची स्टार कास्ट

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिश सहित भूत पुलिस की स्टार कास्ट एक निजी विमान से डलहौजी पहुंचे हैं।

Cast in Dalhousie for Bhoot Police shoot
भूत पुलिस के शूट के लिए डलहौजी पहुंची कास्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्राइवेट जेट से डलहौजी पहुंचे सैफ, अर्जुन, जैकलीन और यामी गौतम
  • जल्द शुरू होगी फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग
  • हॉरर और कॉमेडी के मसाले के साथ तैयार की जाएगी फिल्म

मुंबई: कोरोनावायरस लॉकडाउन चीजें काफी हद तक सामान्य होने के बाद अधिकांश लोग अब पूरी लय के साथ अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। यहां तक ​​कि मनोरंजन उद्योग के सितारों ने भी अपना काम फिर से शुरू कर दिया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग भी पूरे जोरों पर शुरू होने वाली है। फिल्म के कलाकार सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम आज डलहौजी के लिए रवाना हो गए, साथ ही निर्माता रमेश तौरानी और अक्षय पुरी भी शूट के लिए पहुंचे हैं।

टीम को मुंबई हवाई अड्डे पर निजी विमान के बाहर फोटो क्लिक कराते देखा गया। कास्ट अपने शूटिंग शेड्यूल को शुरू करने के लिए एक निजी चार्टर प्लेन में डलहौजी पहुंची है। जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम ने अपनी फिल्म शुरू करने के बारे में जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की।

मल्टी-कलर जंपसूट में नजर आ रही जैकलीन ने यह ग्रुप इमेज पोस्ट की है। यामी ब्लैक टॉप और जींस में नजर आईं। कथित तौर पर, फिल्म को बड़े पैमाने पर धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में शूट किया जाएगा।

हाल ही में COVID-19 से ठीक हुए अर्जुन कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के बारे में बात करें तो भूत पुलिस, एक हॉरर-कॉमेडी है जिसे पवन कृपलानी निर्देशित कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने राधिका आप्टे की फोबिया और सनी लियोन की रागिनी एमएमएस जैसी थ्रिलर फिल्मों पर भी काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर