Bollywood Throwback Sridevi: इस टेनिस खिलाड़ी से होने वाली थी श्रीदेवी की शादी, लेकिन ऐन वक्त पर फंसा था पेंच

Throwback Sridevi death anniversary 24 feb 2020: 24 फरवरी को अदाकारा श्रीदेवी के निधन को दो साल पूरे हो जाएंगे। श्रीदेवी ने साल 1996 में जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी।

Sridevi and vijay amritraj.jpg
Sridevi and vijay amritraj.jpg 

Throwback Sridevi death anniversary 24 feb 2020: 24 फरवरी को अदाकारा श्रीदेवी के निधन को दो साल पूरे हो जाएंगे। साल 2018 में श्रीदेवी दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थीं और वहां होटल के रूम में बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया था। उनके आकस्मिक निधन का समाचार जब भारत आया तो फैंस और बॉलीवुड सितारे स्‍तब्‍ध रह गए। 54 साल की उम्र में हिंदी स‍िनेमा की पहली सुपरस्‍टार इस दुनिया को अलविदा कह गई। 

श्रीदेवी ऐसी अदाकारा थीं जिन्‍होंने अदाकारी से अपना मुकाम बनाया था। वह जितनी शानदार एक्‍टर थीं, उतनी ही लाजवाब डांसर भी थीं। श्रीदेवी ने साल 1996 में जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी। बोनी कपूर से काफी प्रभावित थे और उन्‍हें फिल्म मिस्टर इंडिया में कास्‍ट किया था। उस वक्‍त श्रीदेवी ने 10 लाख रुपये फीस मांगी थी जिसे बोनी ने हंसते हंसते दे दिया था।  

ऐसा कहा जाता है कि बोनी कपूर से पहले श्रीदेवी ने टेनिस खिलाड़ी वीजय अमृतराज को डेट किया और उनके अफेयर के बारे में काफी चर्चा होने लगी। कुछ समय डेट करने के बाद दोनों की शादी की खबर सामने आईं। कहा जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन आखिरी समय में श्रीदेवी ने उन्हें अस्वीकार कर दिया।  

श्रीदेवी का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा। जितेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती जैसे अभिनेताओं के साथ भी उनके अफेयर की चर्चा आम थी। मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि मिथुन चक्रवर्ती के साथ उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी हालांकि कभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। दोनों के रिश्तों को लेकर खूब खबरें छपती थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर