Lata Mangeshkar Health: लता मंगेशकर की मौत की अफवाह पर बोले एसपी बालासुब्रमण्यम, सेहत को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Nov 18, 2019 | 22:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Lata Mangeshkar And Balasubraman: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के सेहत में लगातार सुधार आ रहा है। पिछले सोमवार को उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी।

SP Balasubramaniam अफवाहों पर बोले
SP Balasubramaniam अफवाहों पर बोले 

मुख्य बातें

  • लता मंगेशकर की मौत की अफवाह पर एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपनी चिंता व्यक्त की है।
  • हाल ही में सिंगर ने वीडियो जारी किया है।
  • इंटरनेट पर लता मंगेशकर की मौत की खबर खूब वायरल हुई थी।

मशहूर गायिका लता मंगेशकर की सलामती की फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं। बीते दिनों परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनकी सेहत में सुधार आ रहा है। बता दें कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी सेहत को लेकर काफी अफवाहें उड़ी थी। इस दौरान उनकी सेहत को काफी सीरियस बताया गया था। ये खबर इंटरनेट पर सनसनी बन गई थी। इसके अलावा उनकी मौत की भी खबर खूब वायरल हुई थी।

हाल ही में मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने वीडियो जारी कर अफवाहों पर जवाब दिया। बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर ने हिंदी सिनेमा में कई गाने साथ में गाए हैं। दोनों ने 'दीदी तेरा देवर दीवाना', 'मौसम का जादू', 'मुझसे जुदा होकर' और 'हम आपके हैं कौन' जैसे कई हिट गाने दिए हैं। हाल ही में लता मंगेशकर की सेहत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर अपना रिएक्शन दिया है।

दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में संगीत उद्योग में सभी अफवाहें गलत हैं। वे सभी संदेश भयानक हैं। जिन लोगों को इस बारे में नहीं पता है, वे गलत जानकारी फैला रहे हैं।

उन्होंने आगे बताया कि मैंने व्यक्तिगत रूप से उसके स्वास्थ्य के बारे में जाना। वो पहले से काफी ठीक हो गईं हैं और जल्द पूरी तरह ठीक हो जाएंगी। मिलियन फैंस उनकी सेहत को लेकर दुआएं कर रहे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि उनके स्वास्थ्य से संबंधित किसी भी अफवाह को फैलने से रोकें।

बता दें कि इससे पहले लता मंगेशकर की भतीजी ने कंफर्म किया था कि वो अब ठीक हैं। उन्होंने फैंस से सभी फर्जी रिपोर्टों को अनदेखा करने का आग्रह किया था।

रचना ने बताया था कि हमने लता जी को सहज रखने के लिए अस्पताल में भर्ती किया है और वह कल रात से बेहतर हैं। 3-4 दिनों में वह बिल्कुल ठीक हो जाएंगी। उसकी हालत स्थिर है, और ठीक होने की राह पर है। बता दें कि लता मंगेशकर आखिरी बार यश चौपड़ा की फिल्म वीर जारा के लिए गाना गाया था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर