Sooryavanshi रिलीज को लेकर नया अपडेट, सिर्फ सिंगल स्क्रीन सिनेमा में आएगी अक्षय कुमार-कटरीना कैफ की फिल्म

Sooryavanshi release in single screens: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है। सूर्यवंशी पारंपरिक रिलीज पैटर्न का पालन नहीं करेगी।

Akshay Kumar katrina kaif Sooryavanshi release in single screens and non-national multiplexes
सूर्यवंशी। 

मुख्य बातें

  • रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है।
  • फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभाएंगे।
  • सूर्यवंशी इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर कुछ दिन पहले ही जानकारी सामने आई थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है। अब फिल्म रिलीज को लेकर नई जानकारी सामने आई है जो कि कुछ आश्चर्यजनक है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, यह पता चला है कि सूर्यवंशी पारंपरिक रिलीज पैटर्न का पालन नहीं करेगी। इसके बजाय मेकर्स फिल्म को केवल देश भर में सिंगल स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं। 

इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया है कि सूर्यवंशी के निर्माता सिनेमाघरों खुलने का फायदा उठाना चाहते हैं। इसीलिए वो इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि सूर्यवंशी को केवल सिंगल स्क्रीन और नॉन-नेशनल मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया जाएगा।

इस तरह के रिलीज पैटर्न के प्रभाव के बारे में सूत्र ने बताया है कि इस कदम का अनिवार्य रूप से मतलब ये है कि फिल्म पीवीआर, कार्निवल, आईएनओएक्स और अन्य ऐसे बड़े राष्ट्रव्यापी मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं होगी। लेकिन इसके जरिए जमीनी स्तर के सिनेमाघरों पर ध्यान केंद्रित कर जनता तक पहुंचना है।

दिलचस्प बात यह है कि बड़े राष्ट्रव्यापी मल्टीप्लेक्स से बचने का यह निर्णय न केवल फिल्म के कलेक्शन को प्रभावित करेगा, बल्कि इस तरह से मल्टीप्लेक्स चैन बिजनेस को भी प्रभावित करेगा। अब यह देखना बाकी है कि जिस तरह से इस सीरीज की हर फिल्म भीड़ को खींचने में कामयाब रही है क्या इस बार भी वो दर्शकों को सिनेमाघरों में लुभा पाएगी।


24 मार्च को र‍िलीज होनी थी सूर्यवंशी
रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है जो कि 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभाएंगे। वहीं उनके अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। इस फिल्म में सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी दिखाई देंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर